रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशUP News: यूपी में जल्द हो सकता है कैबिनेट मंत्रीमंडल का विस्तार!...

UP News: यूपी में जल्द हो सकता है कैबिनेट मंत्रीमंडल का विस्तार! रालोद और बीजेपी के बीच औपचारिक गठबंधन पर लग सकती है मुहर?

Date:

Related stories

UP News: यूपी में जल्द ही कैबिनेट का विस्तार हो सकता है। आपको बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ यूपी की गवर्नर आनंदीबेन पटेल से मुलाकात करने राजभवन पहुंच गए, वहीं अब यह कयास लगाएं जा रहे है कि जल्द ही कैबीनेट का विस्तार हो सकता है। सूत्रों के मुताबिक सुभासपा के ओम प्रकाश राजभर समेत पांच विधायक जल्द ही मंत्री पद की शपथ ले सकते है।

UP News: आरएलडी को मिल सकती है दो सीटें?

सूत्रों के मुताबिक यूपी में 2 रालोद विधायको को मंत्रीमंडल में जगह मिल सकती है। खबरों के मुताबिक उत्तर प्रदेश में जल्द ही मंत्रीमंडल की विस्तार हो सकता है, इसी बीच खबर सामने आ रही है कि रालोद से 2 विधायक ,सुभासपा से ओमप्रकाश राजभर, बीजेपी से दारा सिंह को मंत्री पद मिल सकता है। हालांकि इसका अभी औपचारिक ऐलान नही हुआ है। सूत्रों के मुताबिक शनिवार को मंत्री पद का विस्तार हो सकता है।

जेपी नड्डा से मुलाकात कर सकते है जयंत चौधरी?

UP News
JP Nadda, Jayant Chaudhary

खबरों के मुताबिक रालोद के मुखिया जयंत चौधरी जल्द ही जेपी नड्डा से मुलाकात कर सकते है। खबरों की माने तो जल्द ही आरएलडी के साथ बीजेपी का औपचारिक गठबंधन का भी ऐलान हो सकता है। (UP News) सूत्रों के मुताबिक भाजपा ने रालोद को बागपत और बिजनौर सीट दी है। हालांकि अभी तक इसकी कोई भी औपचारिक घोषणा नहीं की गई है। वहीं अगर लोकसभा चुनाव की बात करें तो भाजपा यूपी में अपने सहयोगी दलों को 6 सीटे दे सकती है।

Latest stories