बुधवार, अप्रैल 24, 2024
होमदेश & राज्यViral Video: वरिष्ठ पत्रकार निखिल वागले की कार पर बीजेपी कार्यकर्ता ने...

Viral Video: वरिष्ठ पत्रकार निखिल वागले की कार पर बीजेपी कार्यकर्ता ने किया हमला, विपक्ष ने लगाया आरोप

Date:

Related stories

Viral Video: महाराष्ट्र के वरिष्ठ पत्रकार निखिल वागले की कार शुक्रवार को कथित तौर पर भाजपा के कुछ कार्यकर्ताओं ने हमला कर दिया। बता दें कि निखिल वागले एक कार्यक्रम ‘निर्भय बनो मंच’ में हिस्सा लेने पुणे जा रहे थे तभी उनके साथ यह घटना हुई। अधिकारियों ने बताया कि इस हमले के बाद भी निखिल ने कार्यक्रम में शिरकत की। उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि यह मेरे साथ पहली बार नही हुआ है। मैं उन सभी लोगों को माफ करता हूं जिन्होंने मुझ पर हमला किया।

Viral Video: क्या है पूरा मामला

Viral Video
Viral Video

दरअसल इससे पहले निखिल वागले ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और बीजेपी के कद्दावर नेता लाल कृष्ण आडवाणी के खिलाफ कथित तौर पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। बता दें कि निखिल वागले की टिप्णी को लेकर भाजपा के एक स्थानीय नेता ने शिकायत की थी। जिसके बाद उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। वहीं एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि वागले के खिलाफ पुणे में मामला दर्ज किया गया है। विश्रामबाग थाने में भारतीय दंड संहिती (आईपीसी) की धारा 153(ए), धारा (500), और धारा (505) के तहत मामल दर्ज किया गया है। हम मामले की आगे की जांच कर रहे है।

Viral Video: विपक्ष ने भाजपा पर लगाया आरोप

घटना पर तीखी प्रक्रिया देते हुए शिवसेना(यूबीटी) सांसद संजय राउत ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर लिखा कि “भाजपा के गुंडों ने कई एमवीए महिला कार्यकर्ताओं को पीटा, उन पर अंडे, पत्थर और ईंटें फेंकी, पुणे पुलिस दर्शक बनी रही वरिष्ठ पत्रकार निखिल वागले की कार तोड़ दी गई।(Viral Video) उनकी कार पर स्याही और अंडे फेंके गए। पुणे में भाजपा द्वारा लोकतंत्र की हत्या करने का ये बेशर्म प्रयास है। एमवीए को रोका नहीं जाएगा, आपको शर्म आनी चाहिए, देवेंद्र फड़नवीस।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Latest stories