Akhilesh Yadav: अमेठी से से लापता सारस के मिलने के बाद अखिलेश यादव ने एक बार फिर ट्वीट कर BJP पर तंज कसा है। उन्होंने सारस को बचाने वाले गांव को बधाई देते हुए BJP को नसीहत दी कि ‘भाजपाई अगर समय रहते ये समझ लें तो शायद उनके अंदर की नफरत कुछ कम हो जाए।’ बता दें अमेठी से रायबरेली पक्षी विहार लाया गया सारस पक्षी बुधवार शाम को लापता हो गया था। इसके बाद से ही सपा प्रमुख इस मामले को लेकर योगी सरकार पर निशाना साध रहे हैं।

सारस मिलने पर भाजपा को दी नसीहत

सपा प्रमुख अखिलेश की लापता सारस मामले की सक्रियता के बीच ही अचानक उसके मिलने की विडियो सोशल मीडिया पर गुरुवार को वायरल हो गई। इस लापता सारस के मिलने के वीडियो पर भाजपा को नसीहत देते हुए ट्वीट कर लिखा कि “उप्र के पक्षी प्रेमी ‘बी सैया’ नामक गांव को बहुत धन्यवाद जिसने सारस को बचाया, खिलाया पिलाया और वो काम कर दिखाया, जिसमें उप्र की सरकार नाकाम रही।

सच तो यह है कि प्रेम से बड़ी सत्ता और कोई हो ही नहीं सकती…भाजपाई अगर समय रहते ये समझ लें तो शायद उनके अंदर की नफरत कुछ कम हो जाए।”

ये भी पढ़े: SP National Executive Meeting: Akhilesh Yadav ने तैयार किया ‘बीजेपी हटाओ प्लान’, बोले- 2024 में हो जाएगा भाजपा का सफाया

सपा प्रमुख ने ट्वीट कर दी थी चेतावनी

इससे पहले सपा प्रमुख अखिलेश ने ट्वीट कर यूपी सरकार को पक्षी प्रेमियों की तरफ से आंदोलन करने की चेतावनी देते हुए लिखा था, कि “उप्र वन विभाग द्वारा अमेठी से जबरदस्ती ले जाकर रायबरेली के समसपुर पक्षी विहार में छोड़ा गया ‘बहुचर्चित सारस’ अब लापता है। उप्र के राज्य-पक्षी के प्रति ऐसी सरकारी लापरवाही एक गंभीर समस्या है।

भाजपा सरकार तत्काल सारस खोजे, नहीं तो पूरी दुनिया के पक्षी प्रेमी आंदोलन करेंगे। शर्मनाक!”

ये भी पढ़े: भगोड़े Vijay Mallya की 330 करोड़ की विदेशी संपत्ति का खुलासा, CBI ने चार्जशीट में किया 

Share.