सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशक्या सचमुच बीड़ी पीती हैं Seema Haider, तबियत हुई ख़राब घर में...

क्या सचमुच बीड़ी पीती हैं Seema Haider, तबियत हुई ख़राब घर में चढ़ रहा है ग्लूकोज

Date:

Related stories

Seema Haider: पाकिस्तान से भागकर आई लड़की सीमा हैदर (Seema Haider) एक बार फिर विवादों में घिर गई हैं। अभी कुछ दिन पहले ही  UP ATS की टीम और केंद्रीय सुरक्षा विभागों की एजेंसियों ने सीमा हैदर से 3 दिनों तक पूछताछ की थी। ऐसे में अब सीमा को लेकर एक शख्स ने बड़ा खुलासा किया है। उसका सीमा और सचिन को लेकर यह कहना है, कि “सीमा बीड़ी पीने की बहुत शौक़ीन हैं। ऐसे में जब वह पाकिस्तान से भागकर इंडिया आई तो उसकी बीड़ी पीने वाली आदत नहीं छूटी। ऐसे में इस बात को लेकर सचिन परेशान रहता है और दोनों के बीच खटपट चलती रहती है। 

सीमा हैदर को लेकर मकान मालिक ने खोला राज

देखा जाए तो सीमा हैदर (Seema Haider) अब वो नाम बन चुका है, जिससे हर कोई वाकिफ है। ऐसे में अब सीमा हैदर को लेकर नोएडा के अंबेडकर नगर में किराए के मकान में रह रहे सीमा और सचिन के मकान मालिक ने यह दावा किया है, कि “सीमा को बीड़ी बहुत ज्यादा पसंद है। वह अक्सर चुपके से बीड़ी पिया करती थी। ऐसे में जब इस बात की भनक उसके प्रेमी सचिन को लगी तो वह उसे पहले तो बहुत समझाया लेकिन जब सीमा ने उसकी बात नहीं मानी तो उसने उसको पीटा भी, इसलिए दोनों के बीच इसी बात को लेकर झगड़ा हुआ करता था।” 

सीमा और सचिन की तबीयत हुई खराब

एक तरफ सीमा को बीड़ी पीने का शौख है, तो वही दूसरी तरफ देखा जाए तो भारतीय जाँच एजेंसियां उससे लगातार पूछताछ कर रही हैं। ऐसे में किसी भी इंसान से लगातार इतनी पूछताछ की जाए तो तबीयत खराब होना लाजमी है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सीमा और सचिन दोनों की तबीयत बिगड़ गई है। उनकों घर पर ही ग्लूकोज चढ़ाया जा रहा है। बताया जा रहा है, कि सचिन और सीमा को कमजोरी और बेचैनी की शिकायत आने लगी है। ऐसे में जब स्थानीय डॉक्टर को बुलाकर चेकअप कराया गया तो डॉक्टर ने ग्लूकोज चढ़ाने का फैसला किया। 

बता दें कि कुछ दिन पहले ही सीमा हैदर से UP ATS की टीम ने 3 दिनों तक लगातार पूछताछ की थी। तब जाँच एजेंसी ने बताया था, कि “मामला प्रेम-प्रसंग का है। हमें अब तक सीमा के जासूस होने का कोई ठोस सबूत नहीं मिला है।” 

बता दें कि UP ATS की टीम सभी जांच के बाद अपनी रिपोर्ट UP गृह मंत्रालय को सौंप देगा, जिसके बाद मंत्रालय फैसला करेगी कि आखिर सीमा हैदर को पाकिस्तान भेजा जाए या नहीं !

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Saurabh Mall
Saurabh Mallhttps://www.dnpindiahindi.in
सौरभ कुमार मल्ल बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया केंद्रीय विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में P.G. की पढ़ाई की है। उन्होंने अपनी शुरुआत दैनिक भास्कर (इंटर्नशिप) से किया है। यह कई और चैनलों में बतौर कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल सौरभ DNP India Hindi वेबसाइट में बतौर कंटेंट राइटर (पॉलिटिकल, क्राइम और इंटरनेशनल) डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories