बुधवार, मई 8, 2024
होमViral खबरViral Video: अश्लील वीडियो के बाद बिहार में फिर चला गंदा विज्ञापन...

Viral Video: अश्लील वीडियो के बाद बिहार में फिर चला गंदा विज्ञापन , डिस्प्ले को देख टूट पड़ी लोगों की भीड़

Date:

Related stories

Viral Video: बिहार के पटना जंक्शन पर कुछ दिनों पहले डिसप्ले पर एक अश्लील वीडियो चल गया था। इस वीडियो के चलने के बाद लोगों ने रेलवे के अधिकारीयों की जमकर खिंचाई की थी। ऐसे में इस घटना को बीते हुए अभी कुछ समय ही हुआ था कि अब ऐसा ही एक मामला भागलपुर से सामने आ रहा है। बताया जा रहा है कि भागलपुर रेलवे स्टेशन के समीप लगे एक विज्ञापन वाले बोर्ड में अश्लील विज्ञापन प्रसारित होने लगा। अश्लील विज्ञापन की ये घटना एक दो घंटे नहीं प्रसारित हुई बल्कि यह पूरे नौ घंटे तक चलता रहा। सोमवार की रात करीब 8 बजे यह विज्ञापन पहली बार प्रसारित हुआ और सुबह 4 बजे तक धड़ल्ले से ये चलता रहा। इस विज्ञापन में लिखा हुआ था कि – “कॉल गर्ल के लिए इन नबरों पर संपर्क करें।’

बोर्ड को किया था हैक

सोमवार की रात में जब भागलपुर स्टेशन के बगल में इस तरह का विज्ञापन चला तो लोगों की आंखें फटी की फटी तरह गई। काफी समय तक तो लोगों ने इस विज्ञापन को नजर अंदाज किया लेकिन जब इसी तरह से पूरी रात चलता रहा तो इसकी जानकारी स्थानीय प्रशासन को दी गई। इस तरह के विज्ञापन की भनक लगते ही प्रशासन भी तत्काल उस जगह पर पहुंचा और बिजली काटकर इसको बंद करवाया गया। प्रशासन ने बिना किसी देर के इस बोर्ड को भी हटा दिया।

बताया जा रहा है कि विज्ञापन वाला यह बोर्ड भागलपुर की ही सामाजिक संस्था जीवन जाग्रति मिशन के तहत लगाया गया है। जब प्रशासन की तरफ से इसके बारे में संस्था से पूछा गया तो जानकारी मिली की इस बोर्ड को किसी ने हैक कर लिया है। वहीं सड़क से आते – जाते हुए लोगों ने इसका वीडियो बनकर सोशल मीडिया के अलग – अलग प्लेटफॉर्म पर अपलोड कर दिया जो बड़े ही तेजी के साथ में अब वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें: Same-Sex Marriage: Supreme Court में सेम सेक्स मैरिज पर हो रही सुनवाई, CJI बोले- ‘आने वाली पीढ़ियों के लिए सुनवाई की कवायद’

पुलिस ने दी ये जानकारी

बोर्ड पर चले इस विज्ञापन को लेकर पुलिस ने जानकारी दी है कि स्थानीय लोगों के द्वारा ही उन्हें भी इसकी जानकारी लगी। बिना किसी देर के एसडीएम और डीएसपी उस जगह पर पहुंचे और इस विज्ञापन को बंद करवाया। वहीं इस विज्ञापन को लेकर एसडीएम ने जानकारी दिया है कि इस अश्लील विज्ञापन के चलने की जांच की जा रही है। जो भी इस मामले में दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

सामाजिक संस्था का है ये बोर्ड

पुलिस के द्वारा ये जानकारी दिया गया है कि बोर्ड को स्टेशन के कुछ दूरी पर ही जीवन जगृति सोसाइटी के द्वारा लगवाया गया था। इस बोर्ड पर सोसाइटी सड़क सुरक्षा को लेकर लोगों को जागरूक करती है। यह संस्था पिछले काफी समय से अपना विज्ञापन इस बोर्ड में चला रही है। संस्था का कहना है कि उसके सभी विज्ञापन हिंदी में होते हैं लेकिन अचानक से सोमवार की रात में अंग्रेजी में लिखा हुआ अश्लील विज्ञापन प्रसारित होने लगा।

ये भी पढ़ें: Delhi MCD Election: मेयर चुनाव को लेकर क्या है भाजपा की रणनीति, आखिरी दिन तक नहीं हुआ BJP प्रत्याशियों का ऐलान

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories