शुक्रवार, मई 17, 2024
होममनोरंजन72 Hoorain: सेंसर बोर्ड से विवाद के बीच ट्रेलर में दिखा 'आतंकवाद...

72 Hoorain: सेंसर बोर्ड से विवाद के बीच ट्रेलर में दिखा ‘आतंकवाद की काली दुनिया का सच’! लोग हुए ओवर एक्साइटेड

Date:

Related stories

JEE Advanced 2024 के लिए जारी हुआ प्रवेश पत्र, जानें डाउनलोड करने की प्रक्रिया

JEE Advanced 2024: संयुक्त प्रवेश परीक्षा (JEE) एडवांस्ड के लिए पंजीकरण करा चुके छात्रों के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है।

72 Hoorain: तमाम विवादों और सेंसर बोर्ड की आपत्ति के बावजूद ’72 हूरें’ का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। रिपोर्ट की माने तो ट्रेलर को थियेटर में जारी नहीं किया जाएगा लेकिन इसे डिजिटली लॉन्च कर दिया गया है। कहने में दो राय नहीं है कि यह ट्रेलर काफी खौफनाक और खतरनाक है जिसमें आतंकवाद की दर्दनाक कहानी को दिखाई जा रही है। वीडियो में सिर्फ खून खराबा और मारपीट को दिखाया गया है। ट्रेलर को देख लोगों का कहना है कि आतंकवाद की दुनिया के पीछे की सच्चाई को उजागर करने के लिए यह काफी है। आइए देखते हैं आखिर क्या खास है इस ट्रेलर में

ट्रेलर में दिखा आतंकवाद का घिनौना चेहरा

टेलर को देख यह साफ जाहिर है कि आतंकवादी कैसे भोले भाले लोगों का ब्रेनवाश करने के बाद उन्हें जान लेने पर मजबूर कर देते हैं। इस ट्रेलर के मुताबिक आतंकवादियों का कहना है कि जो इंसान अपनी जान देकर लोगों की जिंदगी तबाह करता है उसे जन्नत में घर दिया जाता है और खुदा उन्हें अपने यहां पनाह देते हैं। इस ट्रेलर में खून खराबे और आतंकवादियों के गंदे इरादों को बखूबी दिखाने का कोशिश की गई है। आतंकवादी लोगों को लालच देते हैं कि कैसे उन्हें जन्नत में जगह मिल सकती है और फिर हर तरफ आतंक फैलाते हैं।

ये भी पढ़ें: दमदार कहानी और इमोशंस को देखने के लिए इन Web series को फैमिली संग करें एन्जॉय, ट्विस्ट से आएगा भरपूर मजा

लोगों के मन में हैं कई सवाल

ट्रेलर की बात करें तो यह पूरी तरह ब्लैक एंड व्हाइट है जिसके बाद लोगों का कहना है कि क्या यह फिल्म भी ब्लैक एंड वाइट होगी या सिर्फ ट्रेलर है। वही ट्रेलर को देख लोग फिल्म के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और ट्रेलर की खूब तारीफ कर रहे हैं। गौरतलब है कि ट्रेलर को सेंसर बोर्ड ने सर्टिफिकेट देने के लिए इंकार कर दिया था। वहीं उनका कहना है कि दर्शकों की संवेदना का ख्याल रखते हुए इसे सर्टिफिकेट नहीं दे सकते। वहीं अशोक पंडित इस मामले को लेकर सेंसर बोर्ड सर पर निशाना भी साध चुके हैं।

इस दिन आएगी आतंकवाद की कहानी

इस फिल्म की बात करें तो संजय पूरन सिंह के निर्देशन में बनी इस फिल्म में पवन मल्होत्रा और आमिर बशीर नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के को प्रोड्यूसर अशोक पंडित हैं और यह फिल्म 7 जुलाई 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। आतंकवाद की इस कहानी का निर्माण गुलाब सिंह तंवर ने किया है।

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories