शनिवार, जुलाई 20, 2024
होममनोरंजनParineeti Chopra और Raghav Chadha की शादी को लेकर Akshay Kumar हैं...

Parineeti Chopra और Raghav Chadha की शादी को लेकर Akshay Kumar हैं एक्साइटेड, सरेआम ‘जलसा’ की मांग करते आए नजर

Date:

Related stories

Akshay Kumar: परिणीति चोपड़ा बॉलीवुड की वह एक्ट्रेस है जो फिलहाल अपने प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल जिंदगी को लेकर काफी लाइमलाइट में है। जहां एक तरफ वह फिल्म ‘मिशन रानीगंज द ग्रेट भारत रेस्क्यू‘ फिल्म में अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाली है। वहीं खबर है कि बहुत जल्द वह आप सांसद राघव चड्ढा की दुल्हनिया बनने के लिए तैयार है। हालांकि उनकी शादी को लेकर तमाम तरह की अफवाहें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। लेकिन इस सब के बीच अक्षय कुमार ने कुछ ऐसा कह दिया है जिसके बाद अटकलों का बाजार गर्म हो गया है और माना जा रहा है कि इशारों इशारों में अक्षय ने परिणीति की शादी को लेकर बात कही है। आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरा माजरा।

अक्षय ने कहीं ये बात

दरअसल 9 सितंबर को अक्षय कुमार अपना 56वां जन्मदिन मनाते दिखे और इस दौरान सोशल मीडिया पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक उन्हें जन्मदिन की बधाई देते हुए नजर आए। ऐसे में ‘केसरी’ फिल्म में साथ काम कर चुकी परिणीति भी अक्षय के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिशन रानीगंज’ से एक बीटीएस तस्वीर शेयर कर उन्हें बधाई दी। उन्होंने लिखा, “ओजी एंटरटेनर अक्षय कुमार को जन्मदिन की शुभकामनाएं। यहां आपकी अजेय ऊर्जा और ढेर सारी खुशी है।” वहीं इस बधाई को देखने के बाद अक्षय भी परिणीति को शुक्रिया अदा करते हुए कुछ ऐसा कह दिया जो फिलहाल चर्चा में है। उन्होंने लिखा, “धन्यवाद परी अब जल्दी आपके जलसे का इंतजार।”

जल्द दुल्हनिया बनने के लिए तैयार है परिणीति चोपड़ा

इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस यह उम्मीद जता रहे हैं कि अक्षय का यह कमेंट परिणीति की शादी को लेकर है। वहीं बीते कुछ समय पहले परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की रिसेप्शन की खबरें भी काफी लाइमलाइट में आई थी। यहां तक की इनविटेशन कार्ड भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में था जिसमें यह बताया जा रहा था कि चंडीगढ़ में 30 सितंबर को कपल की रिसेप्शन पार्टी होने वाली है। हालांकि इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है और फिलहाल इसे एक महज अफवाह ही बताया जा रहा है। यह सच है कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी को लेकर लोग काफी एक्साइटेड हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories