मंगलवार, जुलाई 23, 2024
होममनोरंजनप्राइम वीडियो की क्राइम थ्रिलर Mirzapur Season 3 में अपने बहुचर्चित किरदार...

प्राइम वीडियो की क्राइम थ्रिलर Mirzapur Season 3 में अपने बहुचर्चित किरदार गुड्डू पंडित के बारे में अली फज़ल ने कही बड़ी बात! जानिए!

Date:

Related stories

Mirzapur Season 3: मिर्जापुर फ्रैंचाइज़ की शुरुआत से ही, दर्शकों को आकर्षित करने और शो के प्रशंसकों की संख्या बढ़ाने वाले मुख्य आकर्षणों में से एक, बेहद प्रतिभाशाली अभिनेता अली फज़ल द्वारा निभाया गया गुड्डू पंडित का किरदार था। दर्शक देख सकते हैं कि सीज़न 1 से 2 और अब 3 में उनके किरदार में व्यक्तित्व, बुद्धि और परिपक्वता के मामले में किस तरह से विकास हुआ है।

गुड्डू पंडित को देखने का इंतज़ार आखिरकार चार साल बाद 05 जुलाई को खत्म हुआ

गुड्डू पंडित को देखने का इंतज़ार आखिरकार चार साल बाद 05 जुलाई को खत्म हुआ, जब प्राइम वीडियो पर सीज़न 3 का ग्लोबल प्रीमियर हुआ। अभिनेता को तीसरे भाग में अपने काम के लिए चौंकाने वाली और शानदार प्रतिक्रिया मिली। सीज़न 3 में भौकाल बनाने वाले गुड्डू पंडित की भूमिका के बारे में बात करते हुए, अली ने अपने किरदार के बारे में बताया और तीसरे सीज़न से अपने पसंदीदा सीक्वेंस का खुलासा किया।

अभिनेता ने कहा, “पिछले दो सीज़न में, गुड्डू पंडित में एक शानदार परिवर्तन आया है। गुड्डू एक अधिक रणनीतिक और परिपक्व नेता के रूप में विकसित हुए हैं, जो अपनी बुद्धि का उतना ही उपयोग करते हैं जितना कि अपनी ताकत का। अपने पैरों पर खड़े होकर सोचने और बदलती परिस्थितियों के अनुकूल ढलने की उनकी क्षमता इस सीज़न में उनकी खासियत बन गई है। उन्होंने आगे बताया कि दर्शक तीसरे सीजन के अपने पसंदीदा एक्शन सीक्वेंस में इन नए बदलावों को कैसे देख सकते हैं। उन्होंने कहा , सीजन 3 में, आप तीव्र और अनोखे एक्शन सीक्वेंस का एक नया स्तर देखेंगे, जिसमें हाथ से हाथ का मुकाबला करने वाले दृश्य शामिल हैं जो मिर्जापुर के लिए पहली बार हैं। हमारे द्वारा शूट किया गया सबसे शानदार सीक्वेंस जेल का सीक्वेंस है, जहाँ गुड्डू वास्तव में अपने आप में आता है, खुद के एक बेहद कमजोर पक्ष को प्रकट करता है।

मिर्जापुर सीजन 3 का निर्देशन गुरमीत सिंह और आनंद अय्यर ने किया है।

यह आपको आश्चर्यचकित करता है कि उसके लिए आगे क्या है। एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, मिर्जापुर सीजन 3 का निर्देशन गुरमीत सिंह और आनंद अय्यर ने किया है। इसमें पंकज त्रिपाठी, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुगल, विजय वर्मा, ईशा तलवार, अंजुम शर्मा, प्रियांशु पेनयुली, हर्षिता शेखर गौड़, राजेश तैलंग, शीबा चड्ढा, मेघना मलिक और मनु ऋषि चड्ढा सहित कई शानदार कलाकार शामिल हैं। दस-एपिसोड की यह सीरीज अब प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग हो रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories