रविवार, मई 19, 2024
होममनोरंजननोरा फतेही नहीं बल्कि इस पाकिस्तानी हसीना को डेट कर रहे हैं...

नोरा फतेही नहीं बल्कि इस पाकिस्तानी हसीना को डेट कर रहे हैं Aryan Khan, आखिर क्या है इस वायरल फोटो की सच्चाई

Date:

Related stories

Aryan Khan: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान के लाडले आर्यन खान लगातार चर्चा में हैं। बॉलीवुड की गलियारों में आर्यन खान लव लाइफ टॉक ऑफ़ दि बज है। स्टारकिड को लेकर आए दिन लव अफेयर्स के दावे किए जाते हैं और अब तक उनका कई हसीनाओं संग नाम जुड़ चुका है। एक बार फिर डेटिंग को लेकर आर्यन चर्चा में हैं। अभी हाल ही में यह खबर आई थी कि आर्यन नोरा फतेही को डेट कर रहे हैं लेकिन अब उनकी एक और तस्वीर वायरल हो रही है जो किसी और तरफ इशारा कर रही है। सोशल मीडिया पर यह तस्वीर खूब चर्चा में है और फैंस इस बात का अनुमान लगा रहे हैं कि क्या शाहरुख के लाडले पाकिस्तानी हसीना को डेट कर रहे हैं। आइये जानते हैं क्या है पूरी खबर।

आखिर क्या है इस वायरल फोटो की सच्चाई

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है जिसमें आर्यन पाकिस्तानी एक्ट्रेस सादिया खान के साथ नजर आ रहे हैं। इस फोटो को देख दोनों के नाम को जोड़ा जा रहा है। सोशल मीडिया पर यह चर्चा तेज है कि स्टारकिड इस हसीना को डेट कर रहे हैं। इस दौरान आर्यन रेड टी-शर्ट और व्हाइट डेनिम जैकेट में हेंडसम नजर आ रहे हैं। वहीं सादिया ब्लैक ड्रेस में दिख रही हैं। दोनों साथ में कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं। इस फोटो को देखने के बाद फैंस इस फोटो पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। मिली जानकारी के मुताबिक यह फोटो दुबई में न्यू ईयर पार्टी के दौरान की है।

Also Read- TARA SUTARIA के इन 5 BIKINI LOOK को देख दिल हार बैठेंगे आप, हर तस्वीर में बोल्डनेस से बरपा रही हैं कहर

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं सादिया

बता दें कि सादिया खान पाकिस्तानी सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं जिन्हें किसी पहचान की जरुरत नहीं है। एक्ट्रेस कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं और फैंस के बीच काफी चर्चा में रहती हैं। सादिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस को ग्लैमरस तस्वीरों से हैरान कर देती हैं।

ये भी पढ़ें: RISHABH PANT की अस्पताल में हुई प्लास्टिक सर्जरी, जाने हेल्थ से जुड़ी सबसे बड़ी अपडेट

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories