शुक्रवार, मई 10, 2024
होममनोरंजनAvneet Kaur Viral Video: सिल्वर शिमर ट्यूब टॉप में 'बवाल' दिखीं अवनीत,...

Avneet Kaur Viral Video: सिल्वर शिमर ट्यूब टॉप में ‘बवाल’ दिखीं अवनीत, शॉर्ट स्कर्ट में टोंड लेग्स कर रही फ्लॉन्ट

Date:

Related stories

Avneet Kaur Viral Video: क्यूट और स्टाइलिश लुक में अवनीत कौर का कोई जवाब नहीं है। अपने अलग-अलग लुक से वह सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती है और हाल ही में एक बार फिर उन्हें स्पॉट किया गया और वह इंटरनेट का पारा बढ़ाती हुई नजर आई। सोशल मीडिया पर उनका यह सिल्वर शाइनी लुक काफी चर्चा में है फैंस फ्रेंड्स उसे देखने के बाद एक बार फिर क्लीन बोल्ड हो गए। अवनीत के फैशनेबल लुक्स काफी ज्यादा वायरल होते रहते हैं और ऐसे में उनका यह लेटेस्ट वीडियो खूब ट्रेंड में है। आइए देखते हैं आखिर क्या है खास।

Avneet Kaur के इस स्टाइलिश अंदाज पर लोग हुए फिदा

सोशल मीडिया पर यह वायरल वीडियो चर्चा में है जिसमें वह शाइनी सिल्वर ट्यूब टॉप को शॉर्ट स्कर्ट के साथ पेयर कर रही है। उनका यह टॉप वाकई काफी स्टाइलिश है।एक्ट्रेस ने अपने लुक को कूल शूज के साथ कंप्लीट किया। शॉर्ट हेयर स्टाइल और मिनिमल नेचुरल मेकअप में अवनीत का जलवा देखने लायक है और वह लोगों के दिलों पर एक बार फिर कहर बरपाने में कामयाब हुई। लोग अवनीत कौर की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। वह पैपराजी से जिस अंदाज में मिलती है वह भी काफी खास है।

अवनीत कौर के कर्वी फिगर का नहीं है जवाब

कर्वी फिगर को फ्लॉन्ट करने में भी एक्ट्रेस अवनीत कौर का कोई जवाब नहीं है और वह अपनी हसीन अदाएं हमेशा दिखाती है। वह सोशल मीडिया पर आग लगा देती है। टेलीविजन से लेकर करियर की शुरुआत करने वाली अवनीत कौर बॉलीवुड में भी डेब्यू कर चुकी है। उन्हें ‘टीकू वेड्स शेरू’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ देखा गया था। फैशन और स्टाइल के मामले में भी वह चर्चा में बनी रहती है। वह सोशल मीडिया सेंसेशन है जो अपने काम से ज्यादा लुक्स की वजह से लाइमलाइट में होती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories