मंगलवार, मई 14, 2024
होममनोरंजनऋषभ शेट्टी को Ayodhya Ram Mandir के उद्घाटन समारोह में शामिल होने...

ऋषभ शेट्टी को Ayodhya Ram Mandir के उद्घाटन समारोह में शामिल होने के लिए मिला निमंत्रण प्राप्त

Date:

Related stories

Uttarakhand News: खुशखबरी! धामी सरकार के पहल से अयोध्या में बनेगा उत्तराखंड भवन, जानें कैसे भक्तों को मिलेगा लाभ

Uttarakhand News: यूपी में सरयू नदी के तट पर बसी रामनगरी अयोध्या समस्त हिंदू जनमानस के लिए आस्था का प्रतीक है।

Ram Mandir प्राण प्रतिष्ठा में पहुंचे Imam Umer Ahmed के खिलाफ फतवा जारी, जानें पूरा प्रकरण

Ram Mandir: यूपी के सरयू तट पर बसी अयोध्या नगरी में 22 जनवरी को वीवीआईपी मेहमानों का जमावड़ा लगा था। दरअसल इस खास दिन को राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा का आयोजन किया गया था जिसके तहत प्रभु रामलला की भव्य प्रतिमा मंदिर के गर्भगृह में स्थापित की गई।

Ayodhya Ram Mandir: ऋषभ शेट्टी, एक सिनेमाई प्रतिभा और भारतीय सिनेमा के मास्टर स्टोरीटेलर हैं जिनकी प्रतिभा में कोई कमी नहीं है। अभिनेता ने अपने सोल होल्डिंग और सिनेमाई रत्न, ‘कंतारा’ के साथ, 2022 में भारतीय मनोरंजन उद्योग के लिए एक नया स्टैंडर्ड सेट किया। फिल्म ने घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर खूब प्रशंसा हासिल की, इतना ही नहीं यह लगाकर बॉक्स ऑफिस पर अपना दम दिखाते नजर आई है। इसके अलावा, ऋषभ शेट्टी को मुख्य रूप से एक अभिनेता के अलावा आदर्श पारिवारिक व्यक्ति और धार्मिक व्यक्तित्व के रूप में भी जाना जाता है।

Ayodhya Ram Mandir के उद्घाटन समारोह में शामिल होंगे ऋषभ शेट्टी

ऋषभ शेट्टी और उनके परिवार ने समय-समय पर त्योहारों में सक्रिय रूप से भाग लेते हुए देखा गया है और समाज के कल्याण के लिए अपना समर्थन हमेशा देते हैं। जैसे ही 22 जनवरी को राम मंदिर प्रतिष्ठान दिवस नजदीक आ रहा है, ऋषभ शेट्टी को अयोध्या में होने वाले भव्य लॉन्च का हिस्सा बनने के लिए आमंत्रित किया गया है। बेहद खुश ऋषभ शेट्टी ने सोशल मीडिया पर प्रशंसकों और फॉलोअर्स के साथ इस खबर को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है, “मैं इस अवसर के लिए बहुत आभारी हूं, क्योंकि मेरा हृदय कृतज्ञता से भर गया है।

ऋषभ शेट्टी ने क्या कहा?

इसी बीच, ऋषभ शेट्टी दर्शकों को कंतारा चैप्टर 1 के साथ दर्शकों को अपनी संस्कृति से जोड़ने वाले है। एक्टर ने जिस तरह से डायरेक्टर और राइटर के रूप में काम किया है, उस तरह से उन्होंने अपनी चमक और अलग दास्तान सुनने को कला को साबित कर दिया है। ऐसे में उन्होंने अपने बेहद प्रतीक्षित किए जाने वाले प्रीक्वेल कंतारा: चैप्टर 1 पर काम करना शुरू कर दिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories