शुक्रवार, मई 17, 2024
होममनोरंजनBhabhi Ji Ke Chat La Song: होली के हुड़दंग में चूर पवन...

Bhabhi Ji Ke Chat La Song: होली के हुड़दंग में चूर पवन सिंह भाभी से बोले- ‘भाभी जी के चाट ला’

Date:

Related stories

Bhabhi Ji Ke Chat La Song: होली आने में चंद दिन ही बाकी बचे हैं। इस बीच यूट्यूब पर कई सारे नए भोजपुरी गाने अपलोड हो रहे हैं। खेसारी लाल यादव से लेकर पवन सिंह तक के गाने काफी नए-नए भोजपुरी होली गाने आ रहे हैं और खूब ट्रेंड कर रहे हैं। इस बीच पवन सिंह का नया होली गाना Bhabhi Ji Ke Chat La काफी पसंद किया जा रहा है।

होली से पहले पवन सिंह का नया गाना हुआ रिलीज

इस गाने में आप देख सकते हैं कि पवन सिंह अपनी भाभी शिवानी सिंह के साथ होली के रंग और चाट का आनंद ले रहे हैं और खूब मजाक भी कर रहे हैं। पवन सिंह जिस तरह से अपनी भाभी से मजे लेते हुए होली खेल रहे हैं, उसे देखकर लोग काफी खुश  रहे हैं। इसके साथ ही पवन सिंह और शिवानी सिंह की केमेस्ट्री को काफी पसंद भी कर रहे हैं।

‘भाभी जी के चाट ला’ गाने पर फैंस लुटा रहे प्यार

भाभी जी के चाट लS गाने की शुरूआत में आप देख सकते हैं कि पवन सिंह बुलेट से धांसू एंट्री करते हैं। इस दौरान उनकी भाभी ठेले पर चाट बना रही हैं। वो डांस करते हुए अपनी भाभी के पास पहुंचते हैं और उनसे ‘भाभी जी के चाट लS’ कहते हुए मजाक करने लगते हैं। आपको बता दें, इस गाने को अभी हालहि में यूटय्ब पर अपलोड किया गया है। लेकिन इस पर अभी तक लाखों व्यूज और हजारों कमेंट आ चुके हैं।

Also Read: बिग बॉस की ट्रॉफी को जितने के बाद MC Stan की फीस में हुआ इजाफा, 1 रील बनाने की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

भोजपुरी गाने ने तोड़े कई रिकॉर्ड

यूजर्स पवन सिंह के इस नए गाने पर खूब कमेंट करते जमकर प्यार लुटा रहे हैं। इस गाने में आप देख सकते हैं कि, होली के रंगों मे सराबोर पवन सिंह के पास चाट खाने के पैसे नहीं हैं और वो अपने दोस्तों के संग शिवानी सिंह की चाट खाने आते हैं। इसके साथ ही वह अपने दोस्तों से चाट खाने  लिए पैसे मांगते हुए भी नजर आ रहे हैं। आपको बता दें, पवन सिंह के इस गाने पर अब काफी व्यूज आ चुके हैं। लगातार यूजर्स पवन सिंह के इस नए होली के गाने पर प्यार की बौछार कर रहे हैं।

Also Read: भारत में George Soros के निशाने पर PM Modi, लोकतांत्रिक ढांचे पर वार करने की बात को लेकर कांग्रेस ने भी लगाई लताड़

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories