रविवार, मई 19, 2024
होममनोरंजनBhojpuri dance video: पवन सिंह और कोमल सिंह के 'हिला के नाच'...

Bhojpuri dance video: पवन सिंह और कोमल सिंह के ‘हिला के नाच’ गाने ने उड़ाया गर्दा, जबरदस्त रोमांस का लगाया तड़का

Date:

Related stories

Bhojpuri dance video: आजकल लोगों के बीच में भोजपुरी गाने काफी ट्रेंड में होते हैं। यही वजह है कि भोजपुरी स्टार्स सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में होते हैं और इन्हीं में से एक है पावर स्टार पवन सिंह। पवन के गाने फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है और यही वजह है कि उनके पुराने गाने भी काफी चर्चा में होते हैं। इस बीच उनका एक गाना हाल ही में रिलीज किया गया और उसे कुछ ही घंटों में ताबड़तोड़ व्यूज मिल रहे हैं। इस वीडियो को देख लोग काफी इम्प्रेस हो रहे हैं और पवन सिंह की जमकर तारीफ कर रहे हैं। यह पहली बार नहीं है जब पवन सिंह अपने गाने से लोगों को लुभाने में कामयाब हुए हैं।

ये भी पढ़ें: शादीशुदा होने के बावजूद इस अभिनेत्री को दिल दे बैठे थे Raj Babbar, दुनिया से लड़कर हुए एक लेकिन किस्मत ने दी लंबी जुदाई

दिखा पवन सिंह का अलग स्टाइल

वायरल हो रहे इस गाने की बात करें तो इसका नाम ‘हिला के नाच’ है। वीडियो में पवन कोमल सिंह के ऑपोजिट नजर आ रहे हैं। दोनों की केमिस्ट्री लोगों को पसंद आ रही है और यह काफी चर्चा में है। कोमल और पवन सिंह जिस तरह से गाने में डांस कर रहे हैं यह किसी के भी दिल से जीतने के लिए काफी है। यही वजह है कि यह गाना फिलहाल काफी चर्चा में है और पवन सिंह एक बार फिर छा गए हैं। ‘हिला के नाच’ में पवन सिंह का एनर्जेटिक डांस देखने को मिल रहा है और लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं।

पवन के अंदाज को देख लट्टू हुए लोग

पवन सिंह अपने हर गाने से फैंस को अपने अलग-अलग किरदार से रूबरू करवाते हैं। ऐसे में उनका यह हालिया रिलीज गाना चर्चा में है। DRJ Records Bhojpuri यूट्यूब चैनल से जारी इस वीडियो को अब तक 665868 व्यूज मिल चुके हैं। गाने को पवन सिंह और शिल्पी राज ने अपनी आवाज दी है और लिरिक्स छोटू यादव ने लिखे हैं और संगीत आर्या शर्मा ने दिया है।

यहां देखें Video:-

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories