मंगलवार, मई 14, 2024
होममनोरंजनBox Office Collection: वर्ल्डवाइड कलेक्शन में 'एनिमल' का गदर जारी, चौथे दिन...

Box Office Collection: वर्ल्डवाइड कलेक्शन में ‘एनिमल’ का गदर जारी, चौथे दिन इस मामले में ‘जवान’ को मिली मात

Date:

Related stories

क्या बन पाएगी रणबीर कपूर की फिल्म ‘Ramayana?’ शूटिंग शुरू होते ही लगा ये आरोप

Ramayana: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर बहुत जल्द साई पल्लवी...

Box Office Collection Animal: रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘एनिमल‘ का तूफान बॉक्स ऑफिस पर कम होने का नाम नहीं ले रहा है। फिल्म कमाई के मामले में कई रिकॉर्ड्स तोड़ रही है। 1 दिसंबर को रिलीज हुई रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ हर दिन एक नए रिकॉर्ड को अपने नाम कर रही है। यह बात सच है कि ट्रेलर रिलीज के बाद ही फिल्म से काफी उम्मीद जताई जा रही थी। भरसक यह फिल्म अपने आप को साबित करने में कामयाब हुई है। इस सब के बीच सोमवार यानी चौथे दिन फिल्म की कमाई एक बार फिर हैरान कर देने वाली रही। रणबीर ने शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ को पटखनी दे दी है। आइए जानते हैं आखिरकार कितनी रही फिल्म की कमाई सोमवार को।

चौथे दिन कितनी रही ‘एनिमल’ की कमाई

जहां फिल्म की कमाई की बात करें तो वीकेंड पर लगातार फिल्म की कमाई चौंकाने वाली रही लेकिन फर्स्ट वीक डे यानी सोमवार को भी रणबीर कारनामा दिखने में कामयाब हुए। उन्होंने कमाई के मामले में किंग खान को मात दे दी है। अगर चौथे दिन की कमाई की बात करें तो Sacnilk की रिपोर्ट के एनिमल ने चौथे दिन 39.9 करोड़ की कमाई की है जो फर्स्ट वीक डेज के हिसाब से जबरदस्त है। फिल्म न हिन्दी में 36 करोड़, तेलुगू में 3.5 करोड़, तमिल में 30 लाख और कन्नड़ में 9 लाख रुपये का शानदार कलेक्शन किया है।

वर्ल्डवाइड कलेक्शन भी है हैरान कर देने के लिए काफी

अगर कुल कमाई की बात करें तो फिल्म का आंकड़ा लोगों को हैरान कर देने के लिए काफी है। दरअसल ‘एनिमल’ ने अब तक 4 दिनों में लगभग 241.43 करोड़ की कमाई कर ली है। वहीं वर्ल्डवाइड फिल्म का आंकड़ा 400 करोड़ के पार है। जहां तीसरे दिन यानी रविवार को ही 356 करोड़ से ज्यादा की कमाई वर्ल्डवाइड हो चुकी थी। वहीं अब माना जा रहा है कि फिल्म 400 करोड़ क्लब में शामिल हो चुकी है।

कैसे शाहरुख रह गए पीछे

अगर जवान फिल्म से इसकी तुलना की जाए तो शाहरुख खान की फिल्म जवान ने फर्स्ट मंडे को 32.92 की कमाई की थी। हालांकि ‘जवान’ के लिए यह पांचवा दिन था। ऐसे में एनिमल फिल्म की कमाई ज्यादा है और यह अनिल कपूर, रणबीर कपूर और बॉबी देओल के लिए बहुत बड़ी उपलब्धि है। निश्चित तौर पर इन स्टार्स के करियर की लिए यह फिल्म माइलस्टोन साबित हुई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories