सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होममनोरंजनपहली बार चुप्पी तोड़ते हुए Pathaan के डायरेक्टर ने किया बड़ा खुलासा,...

पहली बार चुप्पी तोड़ते हुए Pathaan के डायरेक्टर ने किया बड़ा खुलासा, बताया दीपिका को क्यों पहनाई थी भगवा बिकिनी

Date:

Related stories

Pathaan: नए साल की पहली ब्लॉकबस्टर फिल्म “पठान” ने यूं तो बॉक्स ऑफिस में कई रिकॉर्ड तोड़े थे लेकिन इस फिल्म के एक गाने को लेकर लोगों ने जमकर विरोध प्रदर्शन भी किया था। फिल्म के गाने “बेशर्म रंग” में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। इसमें दीपिका और शाहरुख बेहद बोल्ड और सिजलिंग डांस करते हुए नजर आ रहे थे।

भगवा रंग की बिकनी को लेकर हुआ था बवाल

इस गाने में दीपिका पादुकोण ने भगवा रंग की बिकनी पहन रखी थी जिसको लेकर हिंदू संगठनों ने जमकर हंगामा किया। इसी के साथ इस गाने की वजह से पठान फिल्म को भी बायकाट किया जा रहा था। आपको बता दें कि,इस फिल्म के कई को सीन हटाया भी था। हालांकि इतने विवादों के बाद भी पठान ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की, लेकिन हाल ही में एक बार फिर “बेशर्म रंग” गाना सुर्खियों का हिस्सा बन गया है।

डायरेक्टर का बयान आया सामने

“पठान’ फिल्म के मेकर्स की ओर से पूरे विवाद पर कोई भी टिप्पणी या बयान सामने नहीं आया था लेकिन हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने पहली बार इस विवाद को लेकर अपना बयान जारी किया है। इस ब्यान में उन्होंने बताया कि, आखिर क्यों उन्होंने दीपिका को भगवा रंग की बिकनी पहनाई।

Also Read: कंगना का दावा पड़ गया उल्टा! NMACC के इवेंट में दिखीं करण और Priyanka Chopra की दमदार बॉन्डिंग

दीपिका को क्यों पहनाई थी भगवा बिकिनी ?

फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने कहा कि, वह कुछ गलत नहीं कर रहे थे इसलिए उन्हें किसी बात का डर नहीं है। उन्होंने कहा कि, भगवा रंग को चुनने के पीछे कोई खास वजह नहीं थी यह रंग देखने में अच्छा लग रहा था इसलिए इसे कॉस्ट्यूम में शामिल कर लिया गया। उन्हें दीपिका को भगवा रंग की बिकनी पहनाने के पीछे वजह बताई कि, स्पेन में इस गाने की शूटिंग हो रही थी और बैकग्राउंड में धूप थी और हरी भरी घास वाला मैदान, पानी का रंग बिल्कुल लीला था। ऐसे में इस बैकग्राउंड पर भगवा रंग काफी अच्छा लग रहा था सिर्फ यही सोचकर हमने ये रंग चुनाव।

हमारा इरादा बिल्कुल गलत नहीं

उन्होंने आगे कहा कि, हमें पता था कि ऑडियंस जब फिर को देखेगी तो खुद समझ जाएगी कि हमारा इरादा बिल्कुल गलत नहीं था। आनंद ने आगे कहा कि, भले ही फिल्म की रिलीज से पहले जितना भी विवाद हुआ हो लेकिन हम जानते थे कि हमने कुछ गलत नहीं किया है उन्होंने बताया कि यही कारण था कि विवाद पर फिल्म से जुड़े सारे लोग खामोश थे। विरोध कर रहे लोगों का ऐसा मानना था कि, भगवा रंग हिंदुओं के पवित्र रंगों में से एक है ऐसे में इसको बिकनी में इस्तेमाल करना सही नहीं। ऐसा करने से हिन्दू धर्म का अपमान हो रहा है।

Also Read: लोगों का दिल चुराने Hyundai ने पेश की 8th जेनरेशन वाली Sonata सेडान कार, लुक और डिजाइन दीवाना बना देगा

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories