शनिवार, मई 18, 2024
होममनोरंजनCelebrities Kids Debut Movies in 2023: सुहाना से लेकर सलमान की भांजी...

Celebrities Kids Debut Movies in 2023: सुहाना से लेकर सलमान की भांजी तक ये स्टार किड्स मचाएंगे धमाल! लोगों को है इंतजार

Date:

Related stories

Janhvi Kapoor ने सरेआम इस तरह मांगी छोटी बहन से माफी, क्यों खफा हुई खुशी कपूर

Janhvi Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपनी बहन खुशी...

Celebrities Kids Debut Movies in 2023: बॉलीवुड स्टार किड्स के लिए 2023 काफी खास है क्योंकि इस साल ना सिर्फ सुहाना खान बल्कि कई स्टार किड्स इंडस्ट्री में डेब्यू करने के लिए तैयार है। जहां कुछ डेब्यू से पहले ही लोगों के बीच चर्चा में आ गए हैं तो कुछ को पहचान बनानी बाकी है। लोगों को इंतजार है कि आखिर स्टार किड्स में से कौन अपना जादू दिखाने में कामयाब होता है। कौन अपने माता-पिता के नाम को गौरवान्वित करते हैं। कहने में दो राय नहीं है स्टार किड्स को आए दिन नेपोटिज्म की बातें भी सुनने को मिलती है। ऐसे में अपनी पहचान बनाना वाकई बहुत बड़ी बात है। आइए जानते हैं सुहाना खान के अलावा कौन-कौन से स्टार किड्स बॉलीवुड में कर रहे हैं अपनी जबरदस्त एंट्री।

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान पर है लोगों की नजर

किंग खान की लाडली बेटी सुहाना खान को लेकर लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। कहा जा रहा है कि यह फिल्म 2023 में ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए तैयार है। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि इससे पहले ही सुहाना खान की एक जबरदस्त फैन फॉलोइंग है।

जाह्नवी की बहन खुशी कपूर को लेकर भी लोग हैं एक्साइटेड

श्रीदेवी की बेटी बॉलीवुड में दमखम दिखाने के लिए तैयार है। जी हां, हम बात कर रहे हैं जाह्नवी कपूर की बहन खुशी कपूर की जो सुहाना खान के साथ ‘द आर्चीज’ में नजर आने वाली है। इस फिल्म में खुशी क्या जादू दिखा पाती है यह देखना वाकई दिलचस्प होने वाला है। फिल्हाल क्लासी अवतार से खुशी फैंस को चौंकाने का कोई मौका नहीं छोड़ती है।

शनाया कपूर को देखने के लिए भी लोग हैं बेताब

संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर की एक जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और लोग उनकी सिंपलीसिटी और स्टाइल को काफी पसंद करते हैं। बता दें कि यह स्टार किड करण जौहर के बैनर तले डेब्यू करने के लिए तैयार है। वह बहुत जल्द ‘बेधड़क’ फिल्म में नजर आने वाली है। ऐसे में देखना दिलचस्प है कि वह किस कदर अपना जादू दिखा पाती है।

अलीजेह अग्निहोत्री के ग्लैमर पर लोग हार जाते हैं दिल

इस लिस्ट में सलमान खान की बहन अलवीरा की बेटी अलीजेह का नाम भी शामिल है। मिली जानकारी के मुताबिक वह एक्टिंग में अपने मामा का साथ देने के लिए आ रही है। वह निर्माता सौमेन्द्र पाधी के साथ फिल्म में नजर आने वाली है और उम्मीद है कि यह फिल्म भी दर्शकों को जल्द ही देखने को मिलेगी।

इब्राहिम अली खान के डेब्यू का भी लोगों को है इंतजार

सारा अली खान के बाद अब सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान भी बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। जी हां मिली जानकारी के मुताबिक इब्राहिम काजोल और पृथ्वीराज सुकुमारन के साथ ‘सरजमीं’ में एक्टिंग करते हुए नजर आएंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories