शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होममनोरंजनCitadel: Honey Bunny वेब सीरीज से रंग जमाने आएंगे वरुण और सामंथा,...

Citadel: Honey Bunny वेब सीरीज से रंग जमाने आएंगे वरुण और सामंथा, Prime Video की तरफ से फैंस को मिला तोहफा

Date:

Related stories

Citadel: Honey Bunny: प्रियंका चोपड़ा की हॉलीवुड स्पाई थ्रिलर वेब सीरीज ‘सिटाडेल’ की हिंदी रीमेक को लेकर पिछले कुछ समय से लगातार चर्चा जोरों पर थी। वहीं अब प्राइम वीडियो ने इस सीरीज को लेकर लेटेस्ट अपडेट शेयर कर फैंस एक्साइटमेंट बढ़ा दी है। सीरीज के स्टार कास्ट के तौर पर सामंथा रुथ प्रभु और वरुण धवन का नाम पहले ही सामने आ चुका था। वहीं अब फर्स्ट लुक जारी किया गया है जिसे देखने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट और भी बढ़ गई है। अब ओटीटी पर इन दोनों बड़े स्टार्स को साथ देखने के लिए फैंस एक्साइटेड हैं।

अलग अवतार में दिखे सामंथा और वरुण

इस पोस्टर को देखने के बाद सामंथा और वरुण के किरदार पर तो एक तरफ से मुहर लग गई। वहीं फिल्म का नाम भी चर्चा में है। बता दें कि ‘सिटाडेल हनी बनी’ के इस फर्स्ट लुक में वरुण धवन और सामंथा रुथ प्रभु हाथ में बंदूक लेकर पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वेब सीरीज में सामंथा हनी और वरुण बनी के किरदार में दिखाई देंगे। राज एंड डीके के निर्देशन में बनने वाली वेब सीरीज को लेकर लोगों की बेताबी बढ़ गई है।

आखिर क्या है ‘सिटाडेल हनी बनी’ की कहानी

प्राइम वीडियो ने इस लुक को शेयर करते हुए लिखा कि “प्राइम वीडियो ने पुष्टि की है कि सीधा रेल ब्रह्मांड के भीतर भारतीय श्रृंखला को सिटाडेल हनी बनी कहा जाएगा। ‘सिटाडेल हनी बनी’ की दिलचस्प कहानी एक जासूसी एक्शन थ्रिलर के रोमांचकारी तत्वों को एक प्रेम कहानी के दिल छू लेने वाले आकर्षण के साथ जोड़ती है जो 90 के दशक की जीवंती टेपेस्ट्री के खिलाफ है। हनी बनी सिटाडेल ब्रह्मांड के भीतर इंडियन सीरीज है।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories