शुक्रवार, जुलाई 26, 2024
होममनोरंजनबीच पर है जाने का प्लान तो, जरूर अपनाएं Kangana Ranaut, Janhvi...

बीच पर है जाने का प्लान तो, जरूर अपनाएं Kangana Ranaut, Janhvi Kapoor, Deepika Padukone समेत इन 5 हसीनाओं के हॉट बिकनी लुक्स

Date:

Related stories

Janhvi Kapoor का नेपोटिज्म पर बड़ा खुलासा, कहा “मैं जहां से आती हूं…

Janhvi Kapoor: इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर अपनी...

Kangana Ranaut: अक्सर लड़कियां गर्मियों में अपने वेकेशन को खास बनाने के लिए बीच पर जाना पसंद करती हैं। अगर आप भी इस गर्मी में अपनी फ्रेंड्स संग बीच पर जाने का प्लान कर रही हैं तो, आपको कंगना रनौत (Kangana Ranaut), जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor), मलाइका अरोड़ा, दीपिका पादुकोण जैसी हसीन एक्ट्रेस के हॉट बिकनी लुक जरूर अपनाने चाहिए। यहीं आज हम आपके लिए इन सभी एक्ट्रेस के बेस्ट एंड हॉट बिकनी लुक्स लाए हैं जिसे आप अपना सकती हैं।

5 हसीनाओं के हॉट बिकनी लुक्स

चलिए अब 5 हसीन एक्ट्रेस के हॉट बिकनी लुक्स पर एक नजर डालते हैं जिसे अपना कर आप भी अपना कातिलाना फिगर फ्लॉन्ट कर सकती हैं।

Kangana Ranaut का बोल्ड बिकनी लुक

कंगना रनौत का यह व्हाइट बिकनी लुक काफी बोल्ड और जानलेवा है। अपने इस बिकनी लुक में एक्ट्रेस और पॉलिटिशियन कंगना अपना कर्वी फिगर बेहद खूबसूर तरीके से फ्लॉन्ट कर रही हैं। अगर आप भी अपना हसीन फिगर दिखाना चाहती हैं तो आपको एक्ट्रेस का यह व्हाइट बिकनी लुक अपनाना चाहिए।

दीपिका पादुकोण का स्टाइलिश बिकनी लुक

अगर आप अपने बिकनी लुक में हॉट के साथ-साथ स्टाइलिश भी दिखना चाहती हैं तो दीपिका पादुकोण का यह येलो बिकनी लुक आपके लिए बेस्ट है। इसके लिए आप भी अपने किसी येलो कटआउट बिकनी के साथ पिंक शृग को स्टाइल कर सकती हैं।

जान्हवी कपूर का फ्लोरल प्रिंट बिकनी लुक

समर्स में फ्लोरल प्रिंट आउटफिट पहनकर तो हर कोई स्टाइलिश दिखता है लेकिन, अगर आप बीच पर भी खुदको बवाल दिखाना चाहती हैं तो आप जान्हवी कपूर के इस फ्लोरल प्रिंट बिकनी लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। इस लुक को क्रिएट करने के लिए आपको अपनी फ्लोरल प्रिंट ब्रा को मिनी स्कर्ट के साथ पेयर करना होगा।

मलाइका अरोड़ा का प्रिंटेड बिकनी लुक

प्रिंटेड कपड़े पहनना इन दिनों काफी ट्रेंड में है और अगर आप बीच पर भी काफी ज्यादा ट्रेंडी दिखना चाहती हैं तो मलाइका अरोड़ा का यह प्रिंटेड हॉट बिकनी लुक भी आपके लिए के परफेक्ट ऑप्शन हो सकता है। इस लुक को क्रिएट करने के लिए आप भी एक बॉडी फिटेड स्विम सूट ले सकती हैं।

निक्की तंबोली का अट्रेक्टिव बिकनी लुक

निक्की तंबोली के सभी बिकनी लुक्स काफी ज्यादा अट्रेक्टिव होते हैं लेकिन, एक्ट्रेस का यह पिंक बिकनी लुक काफी ज्यादा दिलकश और अट्रेक्टिव है। एक्ट्रेस के इस लुक को अपना कर आप भी लोगों की अटेंशन गेन कर सकती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories