शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होममनोरंजनHaryanvi dance video: स्टेज पर मुस्कान बेबी ने किया धमाकेदार डांस तो...

Haryanvi dance video: स्टेज पर मुस्कान बेबी ने किया धमाकेदार डांस तो मचा हंगामा, नागिन बनकर नाचने लगी भीड़

Date:

Related stories

Haryanvi New Song: Sapna Choudhary के नए गाने Saiyaan Ji Driver ने आते ही मचाई खलबली, झूम उठा इंटरनेट

https://www.youtube.com/watch?v=2HbXV6ra_gM Haryanvi New Song: देसी क्वीन सपना चौधरी का जब...

Haryanvi Dance Video: बहू रंगीली गाने पर Muskan Baby का बदनतोड़ डांस, देख यूजर्स का सूखा गला

https://www.youtube.com/watch?si=gxUcxkzLL5KLwM1o&v=GPv_LNmOCfM&feature=youtu.be Haryanvi Dance Video: हरियाणवी मशहूर डांसर Muskan Baby...

Haryanvi dance video: मुस्कान बेबी फिलहाल इस नाम को और किसी पहचान की जरुरत नहीं है। वह हरियाणा में अपने स्टेज डांस से लाइमलाइट में आ जाती है और लोगों के बीच अलग छाप छोड़ चुकी हैं। मुस्कान के डांस को एन्जॉय करने दूर-दूर से लोग आते हैं और यही वजह है कि वह पिछले कुछ समय में सोशल मीडिया पर काफी मशहूर हो चुकी हैं। स्टेज पर अपने ठुमकों से लोगों को खुश रखना मुस्कान को खूब आता है और इसमें महारथ हासिल कर चुकी हैं। इस बीच हरियाणा की इस बेबी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह डीजे की धुन पर नागिन बनकर सुनामी मचा रही हैं।

मुस्कान बेबी ने काटा गदर

मुस्कान बेबी की अदाओं को देख लोग बेहाल हो जाते हैं और भीड़ के बीच अलग ही खलबली मच जाती है। एक बार जब वह स्टेज पर शुरू होती है तो लोगों को नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है। इस वीडियो में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है। हरियाणा की यह डांसर ‘सफाई देनी बंद कर दी’ पर नाचे तो हंगामा तो होना ही है और ऐसे में लोगों के बीच मुस्कान का जादू चल गया है। ब्राउन प्रिंटेड सूट में जब मुस्कान ठुमके लगा रही है तो वहां के लोग मदहोश हो रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Arjun Kapoor: महीनों बाद मलाइका की प्रेग्नेंसी पर बॉयफ्रेंड ने तोड़ी चुप्पी, ट्रोलर्स का ऐसे किया मुंह बंद

वीडियो में मदहोश हुई भीड़

बता दें कि मुस्कान बेबी इस वीडियो में ‘सफाई देनी बंद कर दी’ गाने पर खूब ठुमके लगा रही हैं। वीडियो को Haryanvi DJ Thukma यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है और इसे अब तक 181759 व्यूज मिल चुके हैं। मुस्कान की पॉपुलैरिटी को देखते हुए हम यह कह सकते हैं कि आगे इस वीडियो को लोग और भी देखेंगे। मुस्कान के डांस को देख लोगों की भीड़ भी झुमने लगती है और उनका कहर खूब देखने को मिल रहा है। मुस्कान बेबी को आज लोग दीवानों की तरह चाहते हैं।

यहां देखें Video:-

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories