शनिवार, अप्रैल 20, 2024
होममनोरंजनतामझाम को छोड़ Hina Khan का यह ट्रेडिशनल लुक गर्मियों की शादी...

तामझाम को छोड़ Hina Khan का यह ट्रेडिशनल लुक गर्मियों की शादी के लिए है परफेक्ट, दिखेंगी क्लासी और स्टाइलिश

Date:

Related stories

Trending Outfits: गर्मियों के सीजन में दिखना है स्टाइलिश , तो हिना खान के इन आउटफिट को करें अपने वॉर्डरोब में शामिल

Trending Outfits: इस बार अगर कहीं घूमने जाने का कर रहे हो प्लान , तो हिना के इन लुक्स को करना रिक्रिएट। आप लगेंगी बेहद खूबसूरत।

पार्टी में स्टनिंग दिखने के लिए Hina Khan के इस लुक से लें इंस्पीरेशन, यूनिक स्टाइल देख दीवाने हो जाएंगे लोग

पार्टी करने का मन बना रही है तो हिना खान का ये लुक आपकी पार्टी के लिए बिल्कुल परफेक्ट है आप हिना खान के इस पार्टी लुक से इंस्पिरेशन लेकर पार्टी की जान बन सकती हैं।

Highlighting Hair: Hina Khan के जैसे चाहिए बालों में ‘हाइलाइट’ तो करें ट्रेंड को फॉलो, दिखेंगी अट्रैक्टिव और खूबसूरत

Highlighting Hair: हिना खान की लेटेस्ट फोटोज फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। तस्वीरों में एक्ट्रेस हाइलाइट हेयर को फ्लॉन्ट कर रही हैं। अगर आप भी हाइलाइटिंग करवाने की प्लानिंग कर रहे हैं तो कुछ चीजों को ध्यान में रखना जरुरी है।

Hina Khan के इस लुक से ले समर आउटफिट इंस्पिरेशन, दिखेंगी अट्रैक्टिव और स्टाइलिश

समर सीजन में स्टाइलिश और अट्रैक्टिव दिखने के लिए आप हिना खान के इस आउटफिटसे इंस्पिरेशन ले सकती हैं। हिना खान का यह आउटफिट समर के लिए बेस्ट है।

Hina Khan: हिना खान टीवी की वह हसीना जो अपने फैशन से लोगों को इम्प्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़ती है। लेटेस्ट लुक से उन्होंने इस बात को साबित कर दिया है कि वेस्टर्न ही नहीं इंडियन लुक में भी उनकी कोई तुलना नहीं है। वह लेटेस्ट क्लिक्स में बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं और उनका यह अंदाज देख लोगों की निगाहें अटक गई हैं। गर्मियों में शादी सीजन के लिए परफेक्ट इस लुक की बात करें तो हिना बला की खूबसूरत लग रही हैं और उनका यह कातिलाना अंदाज उनके फैंस को दीवाना बनाने के लिए काफी है। एक्ट्रेस ने जिस अंदाज में ट्रेडिशनल ड्रेस को कैरी करती नजर आई उन्होंने इस बात को साबित कर दिया कि फैशन में वह आज भी राज कर रही हैं।

हिना खान की ड्रेस है काफी खास

हिना खान की इस लेटेस्ट लुक ने सोशल मीडिया पर तबाही मचा दी है और उनका अंदाज दिलकश है। एक्ट्रेस ने पिंक लॉन्ग सूट और प्लाजो को कैरी किया है जिसका नैक वी शेप में प्लंजिंग स्टाइल में है। सूट का स्लीव्स भी फुल लेंथ में है और वह चूड़ीदार डिजाइन में है। हिना ने इस ट्रेडिशनल ऑउटफिट को दुपट्टे के साथ स्टाइल किया है जो इसे और भी खास बना रहा है। दुपट्टे में हेवी गोल्डन गोटा वर्क है जो इसे क्लासी टच देने के लिए परफेक्ट है। हिना का यह देसी ट्रेडिशनल अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

ये भी पढ़ें: कभी Vicky Kaushal के लिए यह बॉलीवुड एक्ट्रेस पति को तलाक देने के लिए थी तैयार, इन हसीनाओं संग भी उड़ी अफेयर्स की अफवाहें

हिना ने ट्रेडिशनल लुक को इस तरह किया स्टाइल

हिना खान के इस कम्पलीट लुक की बात करें तो उन्होंने इस सूट के साथ हैवी चोकर और इयररिंग्स से कम्पलीट किया है। एक्ट्रेस फोटोज में अपने रिंग्स को भी फ्लॉन्ट कर रही हैं। मिडिल पार्टेड हाफ कर्ली हेयरस्टाइल से एक्ट्रेस इस लुक में तड़का लगा रही हैं और हाई हील्स से इस लुक को कम्पलीट किया।

मेकअप भी है जबरदस्त

इस ट्रेडिशनल लुक के साथ एक्ट्रेस ने मिनिमल मेकअप को कैरी किया है और उन्होंने हेवी मस्कारा और डार्क आईलाइनर से इसे खास टच देती नजर आई। हिना का यह लुक देख फैंस जमकर तारीफ़ कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: अब पार्लर के खर्चे को कहें ‘बाय’, घर पर इस तरह आसानी से करें Manicure और Pedicure

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories