मंगलवार, मई 7, 2024
होममनोरंजननहीं देखा होगा Kangana Ranaut का यह शाही अंदाज, फोटोज देख थम...

नहीं देखा होगा Kangana Ranaut का यह शाही अंदाज, फोटोज देख थम गईं लोगों की निगाहें

Date:

Related stories

Kangna Ranaut के बाद, टीवी एक्ट्रेस Rupali Ganguly की BJP में धमाकेदार एंट्री

Rupali Ganguly: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रानौत के बाद अब...

Kangana Ranaut: बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन कहें या फिर बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत का नाम सोशल मीडिया पर हमेशा टॉप पर है। एक और वजह है जिसके चलते कंगना फैंस के बीच बनी रहती हैं और वह है उनका एलिगेंट स्टाइल। अक्सर साड़ी में नजर आने वाली कंगना को देख फैंस उनके स्टाइल के कायल हो जाते हैं। हालांकि इस बार कंगना का अलग अवतार सामने आया है और ट्रेडिशनल लुक में Kangana Ranaut बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें खूब चर्चा में है और लोग इसपर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

क्या है कंगना की तस्वीरों में खास

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

लेटेस्ट फोटोज में कंगना रनौत येलो और ब्लू शरारा सूट में कयामत नजर आ रही हैं। उन्होंने इस ड्रेस को ग्रीन हैवी दुप्पटे से रॉयल टच देती दिखीं। वह हाथ में ग्लास लेकर सोफे पर बैठी रॉयल पोज दे रही हैं। हर तस्वीर में कंगना का लुक काफी रॉयल है। कंगना ने मिनिमल सटल मेकअप और हेयरस्टाइल से इस लुक को खास बनाया। फैंस इन फोटोज को देखकर एक बार फिर कंगना के दीवाने हो गए हैं।

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड की तरह South में भी है Nepotism और परिवारों का कब्जा! ऐसे पीढ़ी दर पीढ़ी बढ़ा है स्टारडम

सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं कंगना

गौरतलब है कि कंगना आए दिन सोशल मीडिया पर खूब सुर्ख़ियों में रहती हैं। वह बॉलीवुड नेपोटिज्म हो या देश में हो रही अन्य घटनाएं कंगना हर मामले में मुखर नजर आती हैं। वह फैंस के बीच अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं और यही वजह है कि लोग उनकी निडरता और बेबाकपन को खूब पसंद करते हैं। कंगना की एक जबरदस्त फैंस फॉलोविंग है।

इंडस्ट्री में लगातार एक्टिव हैं कंगना

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना इंडस्ट्री में लगातार एक्टिव हैं। ‘क्वीन’ और ‘तनु वेड्स मनु’ जैसी फिल्मों में दमखम दिखा चुकी कंगना अपनी फिल्मों से भी चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस जल्द ही ‘एमरजेंसी’ फिल्म में नजर आने वाली हैं और इसमें वह इंदिरा गांधी का किरदार निभाती नजर आएंगी। फिल्म में उनका लुक देखकर फैंस इस फिल्म के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Karnataka Election 2023: कांग्रेस ने जारी की उम्मीदवारों की आखिरी लिस्ट, जानें किसे कहां से मिला मौका

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories