सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होममनोरंजनइस हिट पंजाबी सिंगर के साथ Kapil Sharma करेंगे सिंगिंग में डेब्यू,...

इस हिट पंजाबी सिंगर के साथ Kapil Sharma करेंगे सिंगिंग में डेब्यू, 9 फरवरी को बिखेरेंगे सुरों का जादू

Date:

Related stories

Kapil Sharma: एंटरटेनमेंट का डबल डोज देने वाले कपिल शर्मा अपने कॉमिक ह्यूमर के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी एक पहचान बनाई है। कपिल शर्मा कॉमेडी शो के अलावा फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। एक्टिंग और कॉमेडी में करियर आजमाने के बाद कपिल अब सिंगिंग की दुनिया में कदम रखने वाले हैं। मिली जानकारी के मुताबिक कॉमेडियन गुरु रंधावा के साथ एक नए संगीत एल्बम पर काम कर रहे हैं। रिपोर्ट्स की माने तो एल्बम को ‘अलोन’ कहा जाता है। कपिल और गुरु रंधावा दोनों ने ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एल्बम की जानकारी शेयर की है। आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर।

इस दिन रिलीज होगा गाना

इस गाने के एल्बम को कपिल के प्रशंसकों द्वारा खूब सराहा जा रहा है। कपिल को सोशल मीडिया पर फैंस की तरफ से खूब बधाइयां मिल रहे हैं। गुरु रंधावा और कपिल शर्मा एक नए गाने पर साथ काम करेंगे। दोनों ने रविवार शाम इंस्टाग्राम पर गाने का एक पोस्टर पोस्ट किया। यह गाना 9 फरवरी को रिलीज होगा। पोस्टर में कपिल ने ब्लैक टी-शर्ट के ऊपर ब्राउन कोट और डार्क सनग्लासेज पहने हैं। गुरु रंधावा ब्लैक स्वेटर, मैचिंग कोट और ग्लव्स में नजर आए। उन्होंने डार्क सनग्लासेज से इस लुक को कम्पलीट किया।

Also Read: Farebi Yaar Web Series On ULLU: भारती झा की बोल्डनेस देख दीवाने हुए फैंस, आखिर इस बार किस हद को करेंगी पार

पोस्ट को देख फैंस की बढ़ी एक्साइटमेंट

पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “हम आप लोगों के साथ ‘अलोन’ की घोषणा करने को लेकर उत्साहित हैं। इसे दुनिया को सुनाने को लेकर उत्सुक हैं। इस पोस्ट को देखकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं और जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा, “क्या बात है एक साथ दो स्टार।” एक और यूजर ने कहा, “द कपिल शर्मा शो में कपिल ने गुरु को बोला था हमें भी अपना म्यूजिक वीडियो में लेलो, गुरु ने कहा ओके भाई प्रॉमिस है पक्का।”

Also Read: फिटनेस के लिए ये खास डाइट और प्लान है Kriti Sanon का सीक्रेट, वेट कम करने में है बेहद असरदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories