शनिवार, मई 18, 2024
होममनोरंजनKazan Khan: 'खूंखार विलेन' कहे जाने वाले एक्टर ने दुनिया को कहा...

Kazan Khan: ‘खूंखार विलेन’ कहे जाने वाले एक्टर ने दुनिया को कहा अलविदा, साउथ इंडस्ट्री को लगा तगड़ा झटका

Date:

Related stories

Rajasthan Weather Update: राजस्थान के कई इलाको में तपती धूप के साथ लू का कहर, IMD ने जारी किया रेड अलर्ट

Rajasthan Weather Update: उत्तर भारत में रेतीले राज्य के नाम से मशहूर राज्सथान में इन दिनों तपती गर्मी के साथ लू का कहर है।

Kazan Khan: फिल्म इंडस्ट्री से आए दिन कोई ना कोई दिल दहला देने वाली खबर सामने आती है और जिसके बाद फैंस को तगड़ा झटका लगता है। इस बीच मलयाली सिनेमा में खतरनाक विलेन के तौर पर मशहूर कजान खान के निधन की खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है और इस खबर से चाहने वाले सदमे में हैं। उनके अचानक इस दुनिया को छोड़ कर जाने से लोगों को एक तगड़ा झटका लगा है। कहने में दो राय नहीं है कि कजान खान का यूं चले जाना इंडस्ट्री के लिए एक बहुत बड़ी क्षति है।

एनएम बदूशा ने की मौत की पुष्टि

अपने विलेन के किरदार से फेमस हुए इस एक्टर को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। ऐसे में उनका अलविदा कहना साउथ सिनेमा के लिए एक झटका है। प्रोडक्शन कंट्रोलर और प्रोड्यूसर एनएम बदूशा ने कजान खान की मौत की पुष्टि करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया। उन्होंने कजान को श्रद्धांजलि देते हुए कहा की वह इस दुनिया में नहीं रहे। उन्होंने लिखा, ”लोकप्रिय खलनायक अभिनेता कज़ान खान का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। उन्होंने CID मूसा, वर्णापकित आदि कई फिल्मों में अभिनय किया है। सादर।”

ये भी पढ़ें: आखिर क्यों Shah Rukh Khan बोले ‘कुत्तों को भी मेरी फिल्में पसंद आने का है इंतजार’, जवाब से मच रही खलबली

इन फिल्मों से याद किए जाएंगे कजान खान

गौरतलब है कि कजान खान ने 1993 में फिल्म Senthamizh Paattu से एक्टिंग में कदम रखा था और इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। इस फिल्म को लोगों से काफी प्यार मिला और यही वजह है कि इसके बाद उनके पास फिल्मों की झड़ी लग गई। अगर उनके कुछ पॉपुलर फिल्मों की बात करें तो ‘सेतुपति आईपीएस’, ‘करुप्पा नीला’ और ‘कलाईगनान’ से अलग पहचान बनाई है। बता दें कि कजान तमिल और मलयालम की लगभग 50 से अधिक फिल्मों में अपना दमखम दिखा चुके हैं। वह अपने विलेन के किरदार में जान फूंकने में कोई कसर नहीं छोड़ते थे और यही वजह है कि वह साउथ सिनेमा के मशहूर विलेन बन गए।

ये भी पढ़ें: KTM Electric Scooter में मिलेगी 100KM की रेंज, इन तूफानी स्पेक्स को जानकर Ola और Hero की उड़ी नींद!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories