मंगलवार, मई 21, 2024
होममनोरंजनक्यूट बिल्लियों का वीडियो शेयर कर सलमान ने दिखाई Kisi Ka Bhai...

क्यूट बिल्लियों का वीडियो शेयर कर सलमान ने दिखाई Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan गाने की झलक, फैंस ने कैटरीना को लेकर ली चुटकी

Date:

Related stories

Lok Sabha Election 2024 में मतदान करने को लेकर Shah Rukh Khan की खास अपील, बॉलीवुड के ‘भाईजान’ ने भी जारी किए संदेश

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों लोक सभा चुनाव 2024 की धूम है। इस दौरान मतदाताओं को जागरुक करने के लिए शासन-प्रशासन की ओर से तरह-तरह के तरकीब आजमाए जा रहे हैं।

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान को किसी पहचान की जरुरत नहीं है। एक्टर की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को लेकर फैंस काफी इंतजार कर रहे हैं। सलमान भी इस फिल्म को प्रमोट करने में पीछे नहीं हैं और वह खास अंदाज से फंस की बेताबी बढ़ा दी है। दरअसल एक्टर ने अपने अपकमिंग सॉन्ग ‘बिल्ली बिल्ली’ का एक टीजर जारी किया है जो काफी मजेदार है। सलमान ने इस टीजर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसे देखने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ रही है। आइए देखते हैं क्या खास है इस वीडियो में।

क्या है इस वीडियो में खास

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

सलमान खान इंस्टाग्राम पर एक वीडियो को शेयर किया है जिसमें दो क्यूट बिल्ली नजर आ रही है। इस वीडियो को शेयर कर सलमान ने लिखा, “किसी का भाई किसी की जान का नया गाना 2 मार्च को आ रहा है।” वीडियो में गाने का ऑडियो सुनाई दे रहा है। इस मजेदार तरीके से वीडियो को देख फैंस काफी खुश है और गाने के वीडियो के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस 15 सेकंड के ऑडियो को देखकर फैंस झूम उठे हैं क्योंकि इस गाने को सुखबीर ने अपनी आवाज दी है।

Also Read: बिग बॉस की ट्रॉफी को जितने के बाद MC Stan की फीस में हुआ इजाफा, 1 रील बनाने की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

वीडियो को देख यूजर्स दे रहे हैं मजेदार प्रतिक्रया

एक यूजर ने कहा, “हीरो तो बहुत मिली बॉलीवुड को। सलमान जैसा सितारा बस एक ही है।। जो भी जो भी सलमान का फैन है “वो लाइक करें नहीं तो फिर सलमान भाई दे” देगा आपको सलमान खान।” एक और यूजर ने कहा, “भाई अब आप बिल्ली से प्यार करने लगे।” एक और यूजर ने कहा, “अब इसी से काम चलाना पड़ेगा क्योंकि एक कैट को तो विक्की कौशल लेकर चला गया।”

इस दिन रिलीज हो रही है फिल्म

बता दें कि ‘किसी का भी किसी की जान’ एक मल्टीस्टारर फिल्म है जिसमें कई सुपरहिट स्टार्स नजर आने वाले हैं। फिल्म में सलमान खान के अलावा पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, जस्सी गिल, राघव जुयाल, भूमिका चावला, सिद्धार्थ निगम और पलक तिवारी धमाल मचाते नजर आएंगे। इन सेलेब्स के अलावा भी कई स्टार्स दिखेंगे। एक्शन और रोमांस से भरपूर यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है। रिलीज से पहले ही फैंस इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच बज बना हुआ है। अब यह देखना दिलचस्प है कि फिल्म क्या कारनामा दिखाती है।

Also Read: भारत में George Soros के निशाने पर PM Modi, लोकतांत्रिक ढांचे पर वार करने की बात को लेकर कांग्रेस ने भी लगाई लताड़

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories