रविवार, मई 19, 2024
होममनोरंजनMouni Roy के ये 5 Bikini Look ने सोशल मीडिया पर मचाया...

Mouni Roy के ये 5 Bikini Look ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल, बोल्डनेस देख नजरें नहीं हटा पा रहे हैं फैंस

Date:

Related stories

Mouni Roy 5 Bikini Look: मौनी रॉय वह नाम है जो सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस टीवी की नागिन से पॉपुलर हुई और आज वह बॉलीवुड में भी कदम रख चुकी हैं। मौनी रॉय की एक जबरदस्त फैन फॉलोविंग है और लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं। ट्रेडिशनल हो या वेस्टर्न एक्ट्रेस हर ड्रेस में स्टाइल का तड़का लगाना बखूबी जानती हैं। अगर आप बोल्डनेस से वाकई रूबरू होना चाहते हैं तो एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम अकाउंट इस बात का सबूत है। आप फोटोज में देख सकते हैं कि वह हर अटायर में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। वहीं एक्ट्रेस की बिकिनी तस्वीरें भी फिलहाल चर्चा में है। आइये देखते हैं मौनी के टॉप 5 बिकिनी लुक।

ब्लैक बिकिनी में तहलका मचा रही हैं मौनी

मौनी की यह तस्वीरें अभी हाल की है। तस्वीर में मौनी समुद्र के किनारे ब्लैक बिकिनी में बवाल मचा रही हैं। मौनी इस दौरान स्टाइलिश गगल्स से लुक को कम्पलीट किया है। फैंस इस फोटो पर दिल हार बैठे लेकिन ट्रोलर्स ने इस लुक को लेकर एक्ट्रेस को काफी ट्रोल किया।

ये भी पढ़ें: ANIMAL FIRST LOOK: RANBIR KAPOOR के खूंखार लुक को देख यूजर्स ने ली चुटकी, कहा- ‘साउथ की सस्ती कॉपी’

फ्लोरल बिकिनी में काफी बोल्ड नजर आईं मौनी

मौनी रॉय की ये तस्वीरें बोल्डनेस को बखूबी बयां करती हैं। तस्वीरों में एक्ट्रेस बोल्ड अदाएं और पोज दिखा रही हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें फैंस की धड़कनें बढ़ाने के लिए काफी है। मौनी व्हाइट फ्लोरल बिकिनी में नजर आ रही हैं।

ब्लू एंड नियॉन बिकिनी में पोज दे रही हैं मौनी

फोटोज में मौनी रॉय ब्लू एंड नियॉन बिकिनी में नजर आ रही हैं जिसे उन्होंने एक राउंड और स्टाइलिश कैप से कम्पलीट किया है। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें देख फैंस की धड़कनें तेज हो गयी है। एक्ट्रेस हर फोटो में अलग-अलग पोज दे रही हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए मौनी ने लिखा, “यहां मानसिक रूप से हूं।”

पिंक स्टाइलिश बिकिनी में फैशनिस्टा बनी मौनी

मौनी रॉय की ये तस्वीरें फैंस को इम्प्रेस करने के लिए काफी है। आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस बिकिनी को गगल्स और स्टाइलिश हेयरस्टाइल से कम्पलीट किया है। मौनी समंदर कि खूबसूरती को एन्जॉय कर रही हैं।

ब्राउन बिकिनी में नजर आ रही हैं मौनी

मौनी की यह तस्वीर वाकई बेहद खूबसूरत है। इस लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ने इसे हेट से कम्पलीट किया है वहीं वह ब्राउन बिकिनी में नजर आ रही हैं।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories