शुक्रवार, मई 3, 2024
होममनोरंजनटीवी से लेकर साउथ और बॉलीवुड में परचम लहरा चुकी Mrunal Thakur,...

टीवी से लेकर साउथ और बॉलीवुड में परचम लहरा चुकी Mrunal Thakur, लव लाइफ मिस्ट्री है काफी दिलचस्प

Date:

Related stories

Mrunal Thakur: टीवी एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर फिलहाल दिलों की धड़कन बन चुकी है। यह बात सच है कि वह बहुत कम समय में इंडस्ट्री में एक अपनी अलग पहचान बना चुकी है। अब उनकी खूबसूरती, ड्रेसिंग सेंस से लेकर उनकी फिल्मों तक के लिए लोग जानते हैं। मल्टी टैलेंटेड एक्ट्रेस आज यानी 1 अगस्त को अपना जन्मदिन मना रही हैं। जन्मदिन के मौके पर आइए जानते हैं मृणाल ठाकुर की जिंदगी से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें। उन्होंने खुद नहीं सोचा होगा वह कभी टीवी छोड़कर साउथ ही नहीं बॉलीवुड में भी अपना दमखम दिखाएंगी। कुछ ही समय में उनकी एक जबरदस्त फैन फॉलोइंग बन गई है और आज वह इंडस्ट्री में नामचीन हस्तियों की लिस्ट में शामिल हो गई है। आइए जानते हैं मृणाल ठाकुर की लव लाइफ और जिंदगी से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें।

सीरियल से मृणाल ने बनाई खास पहचान

कुमकुम भाग्य में बुलबुल का किरदार निभाने वाली मृणाल ठाकुर इस सीरियल में साइड रोल में नजर आई थी। जी हां, मुख्य एक्ट्रेस की बहन के किरदार में नजर आने वाली मृणाल ने बॉलीवुड में पहचान बनाने के लिए इस सीरियल को अलविदा कह दिया था। वहीं उन्हें इसमें परिवार का भरपूर सहयोग मिला और वह बॉलीवुड ही नहीं साउथ में भी अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जा चुकी है।

रिलेशनशिप को लेकर मृणाल का खुलासा

कई इंटरव्यू में मृणाल ठाकुर अपने लव अफेयर्स को लेकर खुलासे कर चुकी हैं। उन्होंने यह बताया है कि उनका दिल कई बार टूट चुका है। यूट्यूबर रणवीप अहलाबादिया को दिए गए एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने ब्रेकअप को लेकर बड़ा खुलासा किया था। मृणाल ने इस दौरान बताया था कि वह काफी टॉक्सिक रिलेशनशिप में रह रही थी बाद में मेरा बॉयफ्रेंड भाग गया था। वह कहता था कि तुम बहुत ही इंपल्सिव हो और इसलिए मैं तुमसे डील नहीं कर सकता। तुम किसी भी चीज को लेकर काफी जल्दबाजी में रहती हो और यह हमारे रिश्ते के लिए सही नहीं है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि उसे मेरी एक्टिंग करियर से भी समस्या थी उसका कहना था कि तुम एक एक्ट्रेस हो इसलिए मैं तुम्हारे साथ नहीं रह सकता।

मृणाल ने कहीं ये बात

मृणाल ने कहा कि “इस पर कब से मैं यही समझती हूं कि वह रूढ़िवादी सोच को फॉलो करता था और इसके लिए मैं उसे बिल्कुल भी आरोप नहीं लगा रही हूं। वह अपनी परवरिश की वजह से उस तरह का था। अच्छा हुआ कि हम दोनों के बीच सब खत्म हो गया क्योंकि आगे जब हम अपने बच्चों की परवरिश कर रहे होते तो मेरी और उसकी सोच में काफी अंतर होता और ऐसे में बच्चे कंफ्यूज हो जाते कि यह हो क्या रहा है।”

करियर रहा है लाजवाब

साउथ फिल्म की बात करें तो वह हाल ही में रश्मिका मंदाना के साथ ‘सीतारामम’ में नजर आई थी। इस फिल्म में उनके किरदार को लोगों ने काफी पसंद किया था। वहीं उनकी बॉलीवुड करियर की बात करें तो मृणाल सुपर 30, धमाका, तूफान, बाटला हाउस, घोस्ट स्टोरीज जैसी फिल्मों में काम कर चुकी है। इतना ही नहीं वह ‘गुमराह’ में भी सुर्खियों में आई। वहीं उनके पास कई अपकमिंग प्रोजेक्ट्स है जिसके जरिए वह बड़े पर्दे पर बनी रहेंगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories