सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होममनोरंजनकिंग के हिट सॉन्ग 'मान मेरी जान' का इंग्लिश वर्जन लेकर आए...

किंग के हिट सॉन्ग ‘मान मेरी जान’ का इंग्लिश वर्जन लेकर आए Nick Jonas, मजेदार ट्विस्ट से तहलका मचाने को तैयार

Date:

Related stories

Nick Jonas: बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के पति और अमेरिकी पॉप सिंगर निक जोनस की भारत में भी जबरदस्त फैन फॉलोविंग है। अब भारत के फैंस को खुश करने के लिए निक ने रैपर किंग के साथ कोलैब किया है। किंग के पॉपुलर सॉन्ग ‘तू मान मेरी जान’ के रिबूट वर्जन में निक अपनी आवाज का जादू चलाते हुए नजर आ रहे हैं। गाने को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर यह फिलहाल चर्चा में है। आइये जानते हैं क्या खास है इस गाने में।

गाने में निक ने चालाया जादू

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 𝐊 𝐈 𝐍 𝐆 (@ifeelking)

गाने के बीटीएस वीडियो को किंग ने भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया और कहा, “इसके साथ G L O B A L जा रहे हैं! मान मेरी जान (आफ्टरलाइफ) एक्स निक जोनस अब रिलीज हो गया है। इस गाने को मान मेरी जान (आफ्टरलाइफ) नाम से रिलीज किया गया है जिसमें अंग्रेजी लाइन को निक जोनस गा रहे हैं वहीं हिंदी लाइन्स को किंग आवाज दे रहे हैं। गाने में ‘Yeah this is how it starts, your body in my arms/ Running right through my veins, all the way up to my heart’ इन लाइन्स में निक के आवाज का जादू फैंस के दिलोंदिमाग पर छा गया है। फैंस इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर यह चर्चा में है। खास बात यह है कि गाने में निक ‘मानो मेरी जान’ भी बोलते हुए नजर आ रहे हैं।

Also Read: बिग बॉस की ट्रॉफी को जितने के बाद MC Stan की फीस में हुआ इजाफा, 1 रील बनाने की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

गाने को लेकर निक जोनस ने कहीं ये बात

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas)

इस गाने की जानकारी देते हुए निक ने कहा, “चलो इसे हासिल करते है! “मान मेरी जान (आफ्टरलाइफ)” @ifeelking के साथ रिलीज हो गया है!” गाने को निक ने अपने यूट्यूब चैनल से भी जारी किया है जिसपर ताबड़तोड़ व्यूज मिल रहे हैं। निक की आवाज को सुनकर फैंस खो गए हैं और यही वजह है कि गाने को लोग काफी सुन रहे हैं। इसे देखते हुए अब ऐसा लग रहा है कि अब भारत में भी निक की आवाज जादू चलाएगी। फैंस इस वीडियो को देख मजेदार रिएक्शंस दे रहे हैं।

यहां देखें लिरिक्स Video:-

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories