शनिवार, मई 18, 2024
होममनोरंजनOutfit Ideas: अनारकली सूट को इस तरह करें कैरी, मौनी रॉय की...

Outfit Ideas: अनारकली सूट को इस तरह करें कैरी, मौनी रॉय की तरह आप भी पार्टी में मचाएंगी तहलका

Date:

Related stories

Outfit Ideas: मौनी रॉय फिलहाल वह नाम है जो बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक में अपनी एक अलग छाप छोड़ चुकी है। एक्ट्रेस को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। एक्टिंग के अलावा मोनी फैशन स्टेटमेंट के मामले में भी टॉप पर है। मौनी वेस्टर्न से लेकर इंडियन अटायर तक में तहलका मचाती हैं और इस बात को बखूबी बयां करती है उनकी लेटेस्ट तस्वीरें जिसमें वह अनारकली सूट में बवाल नजर आ रही हैं। इस ड्रेस में वह किसी हुस्न की परी से कम नजर नहीं आ रही हैं। आप भी किसी फंक्शन के लिए खुद को मौनी की तरह तैयार कर सकते हैं ।

मौनी की तरह खुद को करें तैयार

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)

मौनी के इस लुक की बात करें तो वह काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। तस्वीरों में एक्ट्रेस पिंक अनारकली सूट में नजर आ रही हैं। इस सूट में जो खास है वह है उनका दुपट्टा और स्लीव। एक्ट्रेस फूल स्लीव सूट को दुप्पटे से पेयर किया है। यह सिंपल सूट के टॉप स्टाइल में वर्क है बाकी यह सिंपल है। एक्ट्रेस ने दुपट्टे को सिर पर स्टाइल किया हुआ है जो इस लुक को खास टच दे रहा है।

Also Read: बिग बॉस की ट्रॉफी को जितने के बाद MC Stan की फीस में हुआ इजाफा, 1 रील बनाने की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

इन एक्सेसरीज से लुक को बनाएं खास

मौनी ने इस अनारकली सूट लुक को छोटी से स्टाइलिश टच दिया है। उन्होंने इस लुक को खास बनाया है मांगटीका और झूमर से। चोटी के साथ बड़े इयररिंग्स और मांगटीका में आप भी अनारकली सूट में कहर ढा सकती हैं। इस लुक के साथ मौनी ने मिनिमल मेकअप से चार चांद लगाया है। आप भी मौनी रॉय के इस लुक को किसी पार्टी या शादी फंक्शन के लिए कॉपी कर सकती हैं। यकीनन आप कहर ढाएंगी और लोगों की निगाहें आप पर होंगी। फैशन के मामले में मौनी का यह लुक एवरग्रीन है जो शादी पार्टी के लिए परफेक्ट चॉइस है।

Also Read: भारत में George Soros के निशाने पर PM Modi, लोकतांत्रिक ढांचे पर वार करने की बात को लेकर कांग्रेस ने भी लगाई लताड़

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories