शनिवार, मई 4, 2024
होममनोरंजनPankaj Tripathi के जीजा की सड़क हादसे में मौत से परिवार पर...

Pankaj Tripathi के जीजा की सड़क हादसे में मौत से परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, कैसी है बहन की तबीयत

Date:

Related stories

Pankaj Tripathi: बॉलीवुड के मल्टी टैलेंटेड एक्टर पंकज त्रिपाठी के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। कहा जा रहा है कि एक रेड एक्सीडेंट में उनके जीजा की मौत हो गई है। इस हादसे में उनकी बहन भी गंभीर रूप से घायल है जिनका इलाज फिलहाल जारी है। सोशल मीडिया पर यह खबर आग की तरह वायरल हो रही है और निश्चित तौर पर एक्टर के परिवार के लिए यह किसी झटके से कम नहीं है। भयानक सड़क हादसे में जीजा ने मौके पर जान गंवा दी वहीं बहन जिंदगी और मौत से अस्पताल में जूझ रही है। आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरा माजरा और अब कैसी है उनकी बहन की तबीयत।

इस तरह हादसे के शिकार हुए Pankaj Tripathi के जीजा

रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि 20 अप्रैल की शाम 4:30 बजे दिल्ली कोलकाता राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 2 पर निरसा बाजार के आसपास यह घटना हुई है। जब पंकज त्रिपाठी के बहनोई राजेश तिवारी की कार अनियंत्रित हो गई और आगे जाकर डिवाइडर से टकरा गई। डिवाइडर से टकराने के बाद जहां मौके पर ही राजेश तिवारी अपनी जान गंवा बैठे। वहीं उनकी पत्नी सरिता तिवारी अस्पताल में एडमिट है। धनबाद पुलिस ने इस बात की जानकारी दी है।

कैसी है Pankaj Tripathi की बहन की तबियत

सूत्रों के अनुसार इस सड़क हादसे के बाद राजेश तिवारी को धनबाद के शहीद निर्मल महतो मेडिकल कॉलेज अस्पताल (एसएनएमएमसीएच) ले जाया गया जहां डॉक्टर ने इस बात की घोषणा कर दी कि वह जिंदा नहीं हैं। वहीं अस्पताल में उनकी बहन को एडमिट किया गया है और डॉक्टर का कहना है कि उन्हें फ्रैक्चर हुआ है और वह अब खतरे से बाहर हैं।

ड्यूटी पर लौट रहे थे एक्टर के जीजा

अगर राजेश तिवारी की बात करें तो वह चितरंजन स्टेशन पर रेलवे कर्मचारी के तौर पर काम कर रहे थे और अपने घर गोपालगंज से वापस अपनी ड्यूटी पर जा रहे थे। वहीं रास्ते में ही यह घटना हुई है जिसमें उन्होंने अपनी जान गंवा दी। बता दें कि पंकज त्रिपाठी बिहार के गोपालगंज के रहने वाले हैं और वह इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना चुके हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories