शनिवार, मई 18, 2024
होममनोरंजनRashmika Mandanna के डीपफेक वीडियो में खुद को देख सदमे में आई...

Rashmika Mandanna के डीपफेक वीडियो में खुद को देख सदमे में आई जारा, कुछ इस तरह निकाली भड़ास

Date:

Related stories

Rashmika Mandanna: फिल्मों से लेकर बॉलीवुड तक में तहलका मचा चुकी रश्मिका मंदाना का एक डीपफेक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। फैंस इस वीडियो को देखने के बाद काफी भड़क गए और वह एक्ट्रेस को जमकर सपोर्ट करते हुए नजर आए। वहीं अब इस वीडियो में मौजूद जारा पटेल जिसके चेहरे को हटाकर रश्मिका का चेहरा लगाया गया वह सामने आई है। जी हां, दरअसल इस वीडियो में मौजूद जारा सोशल मीडिया पर इस डीपफेक वीडियो को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। वह भड़ास निकालती नजर आई। आइए जानते हैं आखिर वीडियो में मौजूद लड़की जारा पटेल ने क्या कहा।

जारा पटेल ने कहीं थी ये बात

zara patel story

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर उन्होंने लिखा, “यह मेरे संज्ञान में आया है कि किसी ने मेरे शरीर और एक लोकप्रिय बॉलीवुड अभिनेत्री के चेहरे का उपयोग कर एक डीपफेक वीडियो बनाया है। इस डीपफेक वीडियो से मेरा कोई लेना-देना नहीं है और जो कुछ भी हो रहा है उससे मैं बहुत परेशान और चिंतित हूं। मुझे उन महिलाओं और लड़कियों के भविष्य की चिंता है जिन्हें अब खुद को सोशल मीडिया पर फोटो डालने से और भी अधिक डर लगता है। कृपया एक कदम पीछे हटे और इंटरनेट पर आप जो देखते हैं उसकी तथ्य जांच करें। इंटरनेट पर सब कुछ वास्तविक नहीं है जो कुछ हो रहा है उससे मैं बहुत परेशान हूं।”

डीपफेक वीडियो पर रश्मिका ने कहीं थी ये बात

अपने डीपफेक वीडियो को देखने के बाद रश्मिका मंदाना भी काफी मुखर हुई और उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस बारे में चुप्पी तोड़ी। उन्होंने लिखा, “मुझे यह बताते हुए सच में काफी दुख हो रहा है। आज एक महिला और अभिनेता के तौर पर मैं अपनी एक पहचान बना चुकी हूं और अपने परिवार, दोस्तों और शुभचिंतकों की आभारी हूं जो मेरे बारे में सोचते हैं और मेरा साथ देते हैं। अगर ऐसा मेरे साथ तब हुआ होता जब मैं स्कूल या कॉलेज में थी तो मैं इस बारे में सोच भी नहीं सकती थी कि मैं इससे कैसे बाहर निकलू। इससे पहले कि और भी लोग इसकी वजह से प्रभावित हो हमें समुदाय के रूप में तत्काल इस पर ध्यान देने की जरूरत है।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories