शुक्रवार, मई 17, 2024
होममनोरंजनRavi Dubey: मशहूर टीवी स्टार की ये हालत देख टेंशन में फैंस,...

Ravi Dubey: मशहूर टीवी स्टार की ये हालत देख टेंशन में फैंस, कमजोर शरीर और फटेहाल कंडीशन ने उड़ाए होश

Date:

Related stories

IPL 2024: क्या CSK की तरफ से खेलना चाहतें हैं Dinesh Karthik? Ruturaj से खुलेआम कह दी ऐसी बात

IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू के विकेटकीपर बल्लेबाज Dinesh...

Amazon Sale: गर्मी को सर्दी में बदलने वाला Whirlpool का AC हुआ 48% सस्ता, अभी खरीदें

Amazon Sale: चिलचिलाती गर्मी ने लोगों को परेशान करना...

रवि दुबे टीवी इंडस्ट्री के दिग्गज स्टार है और सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते है। हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर की जिसे देख उनके सभी फैंस हैरान परेशान हो गए। रवि दुबे टीवी इंडस्ट्री में काफी पॉपुलर नाम है और वह आए दिन किसी ना किसी रोल से फैंस के बीच चर्चा में रहते हैं। रवि फैंस के बीच काफी पॉपुलर नाम हैं और वह उन्हें इम्प्रेस भी करते हैं। होस्टिंग हो या एक्टिंग रवि इंडस्ट्री की जान हैं।

रवि दुबे ने शेयर की ट्रांसफोर्मेशन की तस्वीर

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ravie Dubey (@ravidubey2312)

दरअसल रवि ने अपने ट्रांसफॉर्मेशन का लुक शेयर किया है और इस लुक की तैयारी उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म फ्राडे के लिए की है। लुक में एक्टर के उलझे बाल उड़े हुए है ,मुंह में सिगार दबाया हुआ है और वो काफी दुबले पतले दिखाई दे रहे है। बता दें रवि अपनी रियल लाइफ बिल्कुल ठीक है । तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा,” ऐसा ही एक शख्स हम सब में थोड़ा थोड़ा होता है।” #faraddayy

Also Read: बिग बॉस की ट्रॉफी को जितने के बाद MC Stan की फीस में हुआ इजाफा, 1 रील बनाने की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

पोस्ट वायरल होते ही लगी कॉमेंट्स की झड़ी

रवि दुबे का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया और उनके फैंस पहले तो फैंस इस लुक को देख हैरान हैं और वह समझ नहीं पा रहे है कि ये क्या है। वहीं यूजर्स फोटो पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। टेंशन में आ गए पर फिर उन्होंने एक्टर की मेहनत पर तारीफों के पुल बांधना शुरू कर दिया। कहना गलत नहीं होगा की रवि का ट्रांसफॉर्मेशन देख कोई भी हैरान हो सकता है।

टीवी इंडस्ट्री में बनाई है दिग्गज पहचान

रवि दुबे के करियर की बात की जाए तो उन्होंने कई टीवी सीरियलों में काम किया है और जमाई राजा ने उन्हें घर-घर फेमस कर दिया। फिलहाल वो टीवी शो जुनूनियत में काम कर रहे है और इस शो के प्रोड्यूसर भी रवि ही है।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories