बुधवार, मई 15, 2024
होममनोरंजनSania Mirza की फेयरवेल पार्टी में पहुंचे ये सेलेब्स, ऑल ब्लैक लुक...

Sania Mirza की फेयरवेल पार्टी में पहुंचे ये सेलेब्स, ऑल ब्लैक लुक में महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर ने चुराई लाइमलाइट

Date:

Related stories

Shoaib Malik: ये शोएब ने क्या कर दिया ? वायरल तस्वीर देख लोग पूछने लगे सवाल

Shoaib Malik: पाकिस्तानी बल्लेबाज और सानिया मिर्जा के पति...

Sania Mirza: टेनिस लीजेंड सानिया मिर्जा ने दो दशक की शानदार पारी के बाद करियर को अलविदा कह दिया। वहीं इस मौके पर फेयरवेल पार्टी का आयोजन किया गया जिसमें बॉलीवुड के कई सितारें शामिल हुए। इस दौरान सानिया से लेकर साउथ सुपरस्टार महेश बाबू और एआर रहमान भी मौजूद रहे। इस पार्टी में ज्यादातर सेलेब्स ऑल ब्लैक लुक में कहर ढा रहे थे। सानिया मिर्जा की फेयरवेल पार्टी में सितारों का जमावड़ा देखने को मिला लेकिन लोगों की निगाहें जिस पर अटक गयी वह हैं महेश बाबू और उनकी पत्नी नम्रता शिरोडकर। आइये जानते हैं क्या खास रहा इस पार्टी में।

महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर ने पार्टी में ढाया कहर

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सानिया मिर्जा की बर्थडे पार्टी में कई सेलेब्स मौजूद रहे लेकिन जिन्होंने इस पूरी पार्टी में चार चांद लगाया वह हैं महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर। दोनों की यह रियल लाइफ की एक फेवरेट जोड़ी में से है। लोग इन्हें काफी पसंद भी करते हैं और दोनों की केमेस्ट्री हमेशा टॉक ऑफ दि टाउन होता है। इस पार्टी में महेश ब्लैक स्वेटशर्ट में नजर आए तो उनकी पत्नी नम्रता ब्लैक ड्रेस में। दोनों ने साथ में कैमरे के लिए पोज दिए और उनकी जोड़ी एक बार फिर लाइमलाइट में है।

Also Read: बिग बॉस की ट्रॉफी को जितने के बाद MC Stan की फीस में हुआ इजाफा, 1 रील बनाने की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

ब्लैक गाउन में बेहद स्टाइलिश नजर आई सानिया 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ARR (@arrahman) 

बता दें सानिया अपने रिटायरमेंट पार्टी में ब्लैक गाउन में बेहद स्टाइलिश नजर आई। वायरल हो रही इस तस्वीर में सानिया अपने बेटे और सिंगर एआर रहमान संग पोज दे रही हैं। सानिया को देख फैंस लगातार तारीफ़ कर रहे हैं। यह बात सच है कि सानिया ने करियर में कई उपलब्धियां हासिल की है वहीं इस फेयरवेल के बाद फैंस का दिल टूट गया है। सानिया पिछले कुछ समय से लगातार पर्सनल और प्रोफेशनल कॉन्ट्रोवर्सी का सामना कर रही हैं। पति संग तलाक की खबरों की वजह से सानिया खूब चर्चा में रही है।

 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories