शुक्रवार, मई 17, 2024
होममनोरंजनSapna Chaudhary: समुन्द्र किनारे सपना चौधरी ने दिए इंटरनेशनल लुक, अवतार देख...

Sapna Chaudhary: समुन्द्र किनारे सपना चौधरी ने दिए इंटरनेशनल लुक, अवतार देख लोगों की फट रहीं आंखें

Date:

Related stories

Sapna Chaudhary: डांसिंग क्वीन सपना चौधरी को भला कौन नहीं जानता है। अपने डांस से लोगों के दिलों पर राज करने वाली सपना चौधरी का एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह तरह-तरह के पोज़ देते नजर आ रही हैं।


समुन्द्र तट पर दिए खूबसूरत पोज़

हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी का हालिया लुक इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें सपना को वाइट tulle gown में देखा जा सकता है। सपना इस गाउन में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। उन्होंने इस गाउन में अलग-अलग अंदाज में पोज़ भी दिए हैं। सपना ने बॉलीवुड फिल्मों में बहुत से item songs दिए हैं। आपको बता दें कि सपना चौधरी ने ‘जर्नी ऑफ भांगओवर’ और ‘वीरे दी वेडिंग’ जैसे कुछ फिल्मों में आइटम song किया है। सपना ने अभय देयोल की फिल्म ‘नानू की जानू में भी अहम किरदार निभाया था। सपना का गाना ‘अरे हट जा ताऊ’ ने इंटरनेट पर खूब धमाल मचाया था।

ये भी पढ़ें:MP Election से पहले 40 करोड़ का हवाई सफर करेंगे मंत्री, CM शिवराज ने दिए निर्देश, जानें क्या है इसकी वजह

बिग बॉस में रह चुकी हैं कंटेस्टेंट

सपना चौधरी बिग बॉस सीजन 11 में बतौर कंटेस्टेंट रह चुकी हैं। आपको बता दें कि बिग बॉस में सपना और अर्शी खान के बीच काफी नोकझोंक देखने को मिली थी। सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा बेस्ड एक ओर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी।

ये भी पढ़ें:Rhea Chakraborty को सुप्रीम कोर्ट से मिली राहत, एक्ट्रेस की जमानत को NCB नहीं देगा चुनौती

Cannes Film Festival में की थी शिरकत

सपना चौधरी ने इस साल फ्रांस के शहर Cannes में हुए फिल्म फेस्टिवल में शिरकत की थी।सपना ने पहली बार इतने बड़े स्तर पर किसी फिल्म फेस्टिवल में शिरकत की थी। इसके बाद सपना के फैंस ने उनकी जमकर तारीफ़ की थी। गौरतलब है कि सपना चौधरी ने जनवरी 2021 में सभी को चौंकाते हुए एलान किया था कि उन्होंने वीर साहू के साथ सीक्रेट शादी रचा ली है। आपको बता दें कि कुछ मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक़ कहा गया था कि, इस शादी को सीक्रेट रखने की वजह वीर के परिवार में किसी family member का निधन होना था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Ashish Raj
Ashish Rajhttp://www.dnpindiahindi.in
आशीष बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया से M.A में पत्रकारिता की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल आशीष DNP India में बतौर स्पोर्ट्स राइटर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories