रविवार, मई 19, 2024
होममनोरंजनSara Ali Khan: आखिर क्यों किसी अंधे-पागल से शादी करना चाहती हैं...

Sara Ali Khan: आखिर क्यों किसी अंधे-पागल से शादी करना चाहती हैं सारा, वेडिंग प्लांस पर एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

Date:

Related stories

Sara Ali Khan: सारा अली खान बॉलीवुड में फिलहाल वह नाम है जो लोगों को इम्प्रेस करने में पीछे नहीं रहती है। यह सच है कि एक्ट्रेस की एक जबरदस्त फैन फॉलोविंग है और वह आए दिन निजी जिंदगी की वजह से चर्चा में रहती हैं। कभी शुभमन गिल संग अफेयर तो कार्तिक आर्यन संग ब्रेकअप की वजह से सारा काफी लाइमलाइट में रही हैं। वहीं कही ना कही सारा की शादी में चर्चा में रहती है। इस बीच शादी को लेकर सारा ने कुछ ऐसा कह दिया जो अब काफी चर्चा में है। उन्होंने कहा है कि वह कैसे लड़के से शादी करना चाहती हैं।

ऐसे लड़के की खोज में है सारा

दरअसल हाल ही में सारा अपनी फिल्म ‘गैसलाइट’ को प्रमोट करने शहनाज गिल के टॉक शो ‘देसी वाइब्स विद शहनाज गिल’ में पहुंची थी। उन्होंने बताया कि वह शादी के लिए सोच रही है और लड़के की तलाश में है। जब शहनाज ने सारा से पूछा कि वह शादी के लिए क्या प्लान कर रही हैं। इस पर सारा ने मजेदार जवाब दिया और कहा, “अभी तो नहीं क्योंकि लड़के को ढूंढना पड़ेगा। यह कोई अंधा पागल भी हो सकता है जो मेरे से शादी करे। अभी मैं खोज में हूं फिलहाल।”

ये भी पढ़ें: Indian Idol 13: शो की ट्रॉफी लिए आपस में टकराएंगे 6 फाइनलिस्ट, Grand Finale पर जमाएंगे सुरों की ताल

सारा का मजेदार जवाब

वहीं जब शहनाज ने सारा से पूछा कि अंधा पागल क्यों? इस पर सारा ने कहा, “मुझे लगता है कि मेरे लिए अंधा पागल ही जरूरी है क्योंकि अगर दिमाग होगा तो मुझे जान लेने के बाद वह भाग जाएगा। ऐसे में मुझे झेलने वाला चाहिए।” ऐसे में यह तो तय है कि सारा को अपने लिए किसी खास इंसान कि तलाश है।

चर्चा में रहती हैं सारा अली खान

गौरतलब है कि हाल ही में सारा अली खान विक्रांत मेसी और चित्रांगदा सिंह के साथ ‘गैसलाइट’ में नजर आई थी। ओटीटी पर इस फिल्म को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। वहीं सारा ग्लैमरस अंदाज से भी फैंस को चौंका देती हैं। एक्ट्रेस हाल ही में ‘नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर’ पर इंडो वेस्टर्न ड्रेस में तहलका मचाती दिखी थी।

ये भी पढ़ें: भारत में George Soros के निशाने पर PM Modi, लोकतांत्रिक ढांचे पर वार करने की बात को लेकर कांग्रेस ने भी लगाई लताड़

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories