रविवार, मई 12, 2024
होममनोरंजनKapil Sharma की इस तस्वीर को देख हंसते-हंसते हो जाएंगे लोट-पोट, यूजर्स...

Kapil Sharma की इस तस्वीर को देख हंसते-हंसते हो जाएंगे लोट-पोट, यूजर्स ने मजे लेते हुए कहा- ‘किधर है लोटा’

Date:

Related stories

Kapil Sharma: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अक्सर अपने चुटकुला और हंसी मजाक के चलते फैंस के दिलों में बसे होते हैं। उनका मजाकिया अंदाज सभी को इतना पसंद आता है कि वह उस पर मर मिटते हैं। इसी बीच कपिल शर्मा ने अपने दोस्तों के साथ एक ऐसी दिलचस्प तस्वीर साझा की है, जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स और उनके फैंस हंसते-हंसते पागल हो गए हैं। आइए जानते हैं कि कपिल शर्मा की इस फोटो में ऐसा क्या है कि सोशल मीडिया यूजर्स और फैंस बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं।

तीन बंदर की तरह पोस्ट किया फोटो

कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की है। जिसके कैप्शन में लिखा है ‘जब अंदर बैठने का दिल ना हो और बाहर बहुत ज्यादा सर्दी हो और फॉग हो।’ इस फोटो में देखा जा सकता है कि कपिल शर्मा के साथ-साथ उनके करीबी दोस्त और पंजाबी सिंगर जमीन पर बैठे हुए हैं। तीनों जमीन पर दीवार से चिपक कर और नीचे सिर झुकाए हुए बैठे हैं। इनको देख कर ऐसा लगता है कि यह कौन सी सीरियस कंडीशन में है या फिर कुछ सोच रहे हैं। लेकिन कपिल शर्मा ने मजेदार कैप्शन के साथ इस फोटो को और भी मजेदार बना दिया है।

Also Read- URVASHI RAUTELA MOTHER: बॉलीवुड हसीनाओं को टक्कर देती हैं उर्वशी की मां, खूबसूरती देखकर हर कोई हो गया कायल

मजेदार कमेंट कर रहे फैंस

इस फोटो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भी मजेदार व्यक्त करते हुए नजर आए हैं और मजे ले रहे हैं। एक यूजर ने कपिल शर्मा की इस फोटो पर लिखा है ‘सर बस एक लोटा और ले लो फिर चलते हैं, स्वच्छ भारत सुंदर भारत बनाने।’ इसके बाद दूसरे यूजर ने बड़ा ही मजेदार कमेंट किया है। यूजर ने लिखा है ‘तीनों की वाइफ में इतना जुल्म किया कि बेचारे ऊपर मुंह नहीं कर सकते, ये दुनिया बड़ी जालिम है।’ बाकी यूजर्स इस फोटो पर हंसी वाले कमेंट करते हुए नजर आए हैं।

Also Read- EPFO UPDATE: अब कर्मचारी घर बैठे ही कर सकेंगे नॉमिनी के लिए ई-नॉमिनेशन, जानें पूरी प्रक्रिया

कपिल शर्मा की बात करें तो वह अपने कॉमेडी शो और मजाकिया अंदाज से सभी फैंस का दिल जीत लेते हैं। शो में उनकी तीखी नोकझोंक और फ्लर्टिंग फैंस को काफी पसंद आती है। इसी वजह से उसका शो भी चारों तरफ छाया हुआ है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories