मंगलवार, मई 21, 2024
होममनोरंजनShah Rukh Khan: 'जवान' की शूटिंग के बीच साथ दिखे शाहरुख और...

Shah Rukh Khan: ‘जवान’ की शूटिंग के बीच साथ दिखे शाहरुख और नयनतारा, एक्टर ने स्पेशल kiss के साथ जताया प्यार

Date:

Related stories

Lok Sabha Election 2024 में मतदान करने को लेकर Shah Rukh Khan की खास अपील, बॉलीवुड के ‘भाईजान’ ने भी जारी किए संदेश

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों लोक सभा चुनाव 2024 की धूम है। इस दौरान मतदाताओं को जागरुक करने के लिए शासन-प्रशासन की ओर से तरह-तरह के तरकीब आजमाए जा रहे हैं।

Shah Rukh Khan: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान फिलहाल अपनी फिल्म ‘पठान’ की सक्सेस को खूब एन्जॉय कर रहे हैं। ‘पठान’ को दुनियाभर में खूब प्यार मिल रहा है और शाहरुख के सितारे आसमान पर है। वहीं एक्टर अब अपनी अगली फिल्म ‘जवान’ की तैयारी में जुट चुके हैं। इसी सिलसिले में शाहरुख बीते दिन शूटिंग करने के लिए चेन्नई पहुंचे। इस दौरान वह अपनी को-स्टार नयनतारा के घर भी गए। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें शाहरुख नयनतारा को गुडबाय फ्लाइंग किस दे रहे हैं। आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर।

सोशल मीडिया पर चर्चा में है यह वीडियो

एटली की नई फिल्म जवान में नयनतारा शाहरुख खान के साथ नजर आएंगी। हाल ही में, वह नयनतारा के घर गए थे। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शाहरुख खान और नयनतारा साथ नजर आ रहे हैं। जहां शाहरुख एक कार में बैठे हैं और नयनतारा बाहर खड़ी है। दूसरी तरफ फैंस की भीड़ भी जमा है। वीडियो में शाहरुख गाड़ी का दरवाजा खोलते हैं और सिर बाहर निकालकर नयनतारा के गाल पर किस करते नजर आते हैं। इस दौरान शाहरुख ब्लैक टी-शर्ट और मैचिंग पैंट्स के साथ काला चश्मा लगाए हुए काफी हैंडसम दिख रहे हैं। शाहरुख का यह अलग अंदाज का गुडबाय किस सोशल मीडिया पर चर्चा में है।

Also Read: ULLU की इन Web Series में बोल्डनेस की हदें पार कर चुकी हैं Rajsi Verma, इंटीमेट सीन्स से बढ़ाया इंटरनेट का पारा

‘जवान’ को लेकर फैंस हैं एक्साइटेड

बता दें कि एटली द्वारा निर्देशित फिल्म ‘जवान’ में नयनतारा और शाहरुख खान एक साथ नजर आएंगे। इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और फिल्म का पोस्टर सामने आने के बाद से फैंस इस फिल्म को लेकर एक्साइटेड हैं। इस फिल्म में विजय सेतुपति, दीपिका पादुकोण और सान्या मल्होत्रा भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। बताया जा रहा है कि शाहरुख की यह फिल्म अपनी ही फिल्म पठान को टक्कर देने वाली हैं। ‘जवान’ 2 जून 2023 को रिलीज होने वाली है।

Also Read: Winter Health Tips: क्या सर्दियों में आपके भी पैरों की सूज जाती हैं उंगलियां तो इन घरेलु उपायों से जलन को करें कम

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories