गुरूवार, जुलाई 25, 2024
होममनोरंजनShark Tank India Season 3: पिचर्स ने शो में शार्क्स को दिए...

Shark Tank India Season 3: पिचर्स ने शो में शार्क्स को दिए पत्र, विनीता सिंह की आंखो में क्यों आए आंसू

Date:

Related stories

Shark Tank India Season 3 : छोटे पर्दे का चर्चित शो शार्क टैंक इंडिया इस वक़्त चर्चाओं में है. वहीं इसके हालिया एपिसोड में शार्क विनीता सिंह को एक पत्र मिला है, जिसके लेकर वह बहुत भावुक हो गई हैं. बताया जा रहा है सोनी लाइव पर प्रस्तुत कार्यक्रम शार्क टैंक इंडिया सीजन 3 में शार्क विनीता को उनके प्रोफेसर ने एक पत्र दिया है जिसको पढ़कर वह बहुत भावुक हो गईं है. उनका ये वीडियो इंस्टाग्राम पर तेज़ी से वायरल हो रहा है.

(Shark Tank India Season 3) रितेश अग्रवाल ने पेश किया एक सौदा

दरअसल, इस शो में पत्र लेखन पर जोर दिया गया है. इस कंपनी का लक्ष्य पत्र लेखन को पुन-जीवित करना है. वहीं, एपिसोड के दौरान शार्क रितेश अग्रवाल ने आगे आकर अपना समर्थन दिखाया और एक सौदा पेश किया।

(Shark Tank India Season 3) कंपनी के सह संस्थापक ने पेश कारोबार किया

साथ ही कंपनी के सह-संस्थापक शिवानी और हरनेहमत ने भी आगे आकर अपना कारोबार पेश किया। दरअसल पिचर्स ने शेयर किया कि इस डिजिटल दुनिया में लोग लेटर लिखना और भेजना भूल गए हैं. उन्होंने आगे शेयर किया कि वह दिल, दिमाग और कलम को जोड़ना चाहते हैं. इसके बाद पिचर्स अपने परिवार के सदस्यों और करीबी लोगों द्वारा पत्र देते हैं.

(Shark Tank India Season 3) विनीता सिंह की आँखों में आए आंसू

बता दें कि पीयूष बंसल को अपनी पत्नी से पत्र मिला। ऐसे ही राधिका गुप्ता को अपने बेटे और पति से, अमन गुप्ता को अपनी बेटी से और विनीता सिंह को अपने प्रोफेसर से लिखा हुआ पत्र मिला। जिसके बाद सभी पत्र पढ़कर काफी भावुक हो गए. जिसमे विनीता सिंह की आँखों में तो आंसू ही गए. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

(Shark Tank India Season 3) वीडियो में शार्क विनीता कहती है कि

इस वीडियो में शार्क विनीता कहती है कि ‘उन्हें जो लेटर मिला था वह उनके आईआईटी के प्रोफेसर से मिला। जिसमें उनके प्रोफेसर ने उन्हें एक उद्यमी () बनने के लिए प्रेरित किया था’. आगे विनीता कहतीं हैं ‘उन्होंने मेरे लिए क्या किया, मुझे लगता है मैं शार्क टैंक पर अगर दो युवा एंटरप्रन्योर के लिए कर पाउ. आगे वह कहतीं है मुझे लगता है कि ये काफी गर्व की बात है’

(Shark Tank India Season 3) विनीता ने अपने प्रोफेसर को किया धन्यावद

आगे विनीता ने होने प्रोफेसर को उस प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद किया। वह संस्थापकों से अपने बिज़निस और उसकी स्थापना के बारे में बताने के लिए कहती है. जिसको समझने के बाद पिचर्स ने कंपनी में 4 % इक्विटी के लिए 36 लाख रूपए मांगे हैं.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories