सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होममनोरंजनShehzada: फैंस को कितनी पसंद आई कार्तिक और कृति की फिल्म, जानिए...

Shehzada: फैंस को कितनी पसंद आई कार्तिक और कृति की फिल्म, जानिए हिट होगी या फिर हो जाएगा डब्बा गोल

Date:

Related stories

Shehzada: मौजूदा समय में कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के एक लोकप्रिय अभिनेता हैं और उनकी एक जबरदस्त फैन फॉलोविंग है। पिछले साल उनकी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ को बड़ी सफलता मिली थी। उस फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी ने काम किया था। अब कार्तिक आर्यन की नई फिल्म शहजादा सामने आई है। ट्रेलर रिलीज होने के बाद से फैंस इस फिल्म को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। आज यानी 17 फरवरी को ‘शहजादा’ आखिरकार सिनेमाघरों में आ गई है। सोशल मीडिया पर फिल्म को मिली-जुली प्रतिक्रया मिल रही है। इस फिल्म का क्रेज दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा पर भी देखने को मिला था जहां ‘शहजादा’ का ट्रेलर पर चलाया गया था। ऐसे में मेकर्स और कास्ट को इस फिल्म से काफी उम्मीदें थी।

‘शहजादा’ को एंटरटेनमेंट का डोज बता रहे हैं लोग

फिल्म रिलीज होने के बाद फैंस इसपर जबरदस्त रिएक्शन दे रहे हैं। फिल्म को कुछ लोग काफी पसंद कर रहे हैं और इसे एंटरटेनमेंट का डोज बता रहे हैं। फिल्म रिलीज होने के बाद फैंस इसपर जबरदस्त रिएक्शन दे रहे हैं। फिल्म को कुछ लोग काफी पसंद कर रहे हैं और इसे एंटरटेनमेंट का डोज बता रहे हैं। रोहित धवन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कार्तिक आर्यन, कृति सेनन, मनीषा कोइराला, परेश रावल, रोनित रॉय और सचिन खेडेकर नजर आ रहे हैं। फिल्म को कृति और कार्तिक ने खूब प्रमोट किया था।

Also Read: ULLU की इन Web Series में बोल्डनेस की हदें पार कर चुकी हैं Rajsi Verma, इंटीमेट सीन्स से बढ़ाया इंटरनेट का पारा

यूजर्स दे रहे हैं ये रिएक्शंस

एक यूजर ने लिखा, “असली समीक्षा #शहजादा फिल्म एवरेज है। टाइम पास फिल्म कार्तिक आर्यन के काम ओवरएक्टिंग है कृति सेनन एक तुम मस्त है.. मेरी समीक्षा..”

टीवी-रेडियो होस्ट सिद्धार्थ कन्नन ने लिखा, “ओवरसीज सेंसर बोर्ड से पहली समीक्षा #शहजादा। डेविड धवन की सभी फ़िल्मों और #AlaVaikuntapurramuloo का मिश्रण। #KartikAaryan का प्रदर्शन बेहद औसत है और #KritiSanon सिर्फ एक शो पीस है। कुल मिलाकर “एक औसत मास मसाला फ्लिक”।

कई प्लेटफॉर्म्स पर शहजादा लीक

बता दें कि यह फिल्म अल्लू अर्जुन की ब्लॉकबस्टर फिल्म अला वैकुंठप्रेमुलू की हिंदी रीमेक है। वहीं रिलीज होने के कुछ ही घंटो बाद टोरेंट साइट्स जैसे Filmyzilla, Movierulz, Telegram, Tamilrockers, और अन्य पर लीक हो गया है। कहा जा रहा है कि यह मेकर्स के लिए घाटे की बात है।

Also Read: Winter Health Tips: क्या सर्दियों में आपके भी पैरों की सूज जाती हैं उंगलियां तो इन घरेलु उपायों से जलन को करें कम

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories