मंगलवार, मई 21, 2024
होममनोरंजनऑल ब्लैक लुक में स्पॉट हुईं Shibani Dandekar, स्टाइलिश गॉगल्स पर टिक...

ऑल ब्लैक लुक में स्पॉट हुईं Shibani Dandekar, स्टाइलिश गॉगल्स पर टिक गई लोगों की नजरें

Date:

Related stories

Punjab News: मिशन 13-0 की ओर बढ़ रहा AAP का काफिला, CM Mann की रैलियों में भी उमड़ा जनसैलाब; देखें वीडियो

Punjab News: लोक सभा चुनाव 2024 में 7वें चरण के मतदान के दौरान 1 जून को पंजाब के सभी 13 लोक सभा सीटों पर भी वोटिंग होगी। इसको लेकर पंजाब की वर्तमान सत्तारुढ़ दल आम आदमी पार्टी (AAP) पूरी तैयारी में है।

Shibani Dandekar: फरहान अख्तर की पत्नी शिवानी दांडेकर को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। वह इंडस्ट्री में अपनी एक अलग छवि बना चुकी है और लोग उन्हें इस कदर चाहते हैं यह उनके फैंस को पता है। इस बीच सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें लोगों की निगाहें उनके लुक पर अटक गई है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि शिवानी ब्लैक को-आर्ड में नजर आ रही है। इस दौरान उन्होंने अपने लुक को स्टाइलिश व्हाइट और गोल्डन गॉगल्स से कंप्लीट किया है। सिंपल हेयर स्टाइल में शिवानी काफी ग्लैमरस नजर आ रही है। इसमें कोई दो राय नहीं है कि उनका फैशन स्टेटमेंट वाकई काफी अलग और खास है।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories