शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होममनोरंजनSidharth Kiara Mumbai Reception: 'काला चश्मा' गाने पर कियारा के भाई ने...

Sidharth Kiara Mumbai Reception: ‘काला चश्मा’ गाने पर कियारा के भाई ने सिद्धार्थ संग लगाए ठुमके, यहां देखें अनसीन वीडियो

Date:

Related stories

Sidharth Kiara Mumbai Reception: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी वह नाम हैं जो सोशल मीडिया पर लगातार चर्चा में हैं। हाल ही में शादी के बंधन में बंधे यह कपल कल मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी होस्ट करते नजर आए। यह पार्टी काफी शानदार था जिसमें बॉलीवुड के कई सेलेब्स खास अंदाज में पहुंचे। सोशल मीडिया पर रिसेप्शन की कई अनदेखी तस्वीरें और वीडियो वायरल है जिसमें फैमली और फ्रेंड्स मस्ती करते नजर आ रहे हैं। ग्रैंड पार्टी में काजोल, करीना कपूर, आलिया भट्ट, कृति सेनन सहित कई स्टार्स नजर आए। वहीं कपल्स की फैमली भी इस पार्टी में लाइमलाइट में रहे। सोशल मीडिया पर कियारा के भाई और बहन भी चर्चा में हैं।

‘काला चश्मा’ गाने पर साले संग जमकर थिरके सिद्धार्थ

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सिद्धार्थ और कियारा की रिसेप्शन पार्टी में वहां मौजूद लोग ‘काला चश्मा’ गाने पर जमकर डांस कर रहे हैं। इस वीडियो में कियारा के भाई मिशाल आडवाणी भी अपने जीजा सिद्धार्थ के साथ जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में दोनों की बॉन्डिंग को देखकर फैंस काफी खुश हैं।

Also Read: दिल्ली में हुए Sidharth-Kiara के रिसेप्शन की तस्वीरें आई सामने, इस खूबसूरत लुक में नजर आए न्यूली वेड कपल

जमकर डांस करते नजर आए सीड और कियारा

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी जमकर डांस कर रहे हैं। दोनों की जोड़ी फैंस के बीच तहलका मचाने के लिए काफी है।

कियारा को प्रोटेक्ट करते नजर आए सिड

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सिद्धार्थ और कियारा साथ में कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं। वीडियो में सीड कियारा को प्रोटेक्टिव पति की तरह पकडे हुए हैं। बता दें रिसेप्शन पार्टी में कियारा ब्लैक एंड क्रीम फॉर्म-फिटिंग गाउन में नजर आईं। वहीं उन्होंने ग्रीन और व्हाइट एमराल्ड और डायमंड नेकपीस से इस लुक को कम्पलीट किया वहीं सिद्धार्थ ब्लैक सूट में बेहद हैंडसम नजर आ रहे थे।

Also Read: Valentine Special: वैलेंटाइन डे पर क्रिएट करना चाहती हैं खूबसूरत लुक, तो इन मेकअप टिप्स को जरूर करें फॉलो

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories