शुक्रवार, मई 17, 2024
होममनोरंजनशर्टलेस होकर क्रिकेट खेलना Sohail Khan को पड़ा भारी, यूजर्स बोले- 'भाई...

शर्टलेस होकर क्रिकेट खेलना Sohail Khan को पड़ा भारी, यूजर्स बोले- ‘भाई बॉडी ना बना के कोई अच्छी फिल्म बनाओ’

Date:

Related stories

Sohail Khan: सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग 2023 के बीच सेलेब्स पर क्रिकेट का रंग खूब देखने को मिल रहा है। इस बीच सोहेल खान का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह शर्टलेस होकर क्रिकेट प्रेक्टिस करते नजर आ रहे हैं। एक्टर का यह अंदाज देखकर फैंस हैरान हैं कि आखिर उन्होंने कुछ पहना क्यों नहीं है। मुंबई हीरोज के सोहेल वीडियो में खूब पसीना बहाते नजर आ रहे हैं। एक्टर का यह अंदाज देख ट्रोलर्स ने उनकी क्लास लगा दी है और कमेंट में सोहेल की टांग खिंचाई कर रहे हैं। आइए देखते हैं क्या खास है इस वीडियो में।

क्या है सोहेल के इस वीडियो में खास

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sohail Khan (@sohailkhanofficial)

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि सोहेल नेट पर प्रेक्टिस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान उन्होंने कुछ भी पहना हुआ नहीं है। एक्टर ने हेलमेट, पेड और शूज से इस लुक को कम्पलीट किया है। सोहेल के इस अंदाज और मेहनत को देख कुछ लोग तो उनकी तारीफ़ कर रहे हैं। हालांकि, कुछ लोगों के सामने उनका सिक्स पैक दिखाना भारी पड़ गया है और उन्होंने एक्टर की क्लास लगा दी है। वीडियो पर यूजर्स मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं। उन्हें एक मौका चाहिए किसी की खिंचाई करने के लिए।

Also Read: बिग बॉस की ट्रॉफी को जितने के बाद MC Stan की फीस में हुआ इजाफा, 1 रील बनाने की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

यूजर्स ने लगाई जमकर लताड़

वीडियो को देख एक यूजर ने चुटकी ली, “ऐसे कौन प्रैक्टिस करता है नंगा होकर।” वहीं एक यूजर ने कहा, “भाई बॉडी ना बना के कोई अच्छी फिल्म बनाओ।” एक और यूजर ने कहा, “इतनी हद बॉडी है इतना ही हद दिमाग होता भाई भी सुपर स्टार होता।” एक यूजर ने कहा, “एक कपड़ा रह गया था उसे भी उतार देते तो हम देखते कि नंगे होकर लोग कैसे खेलते हैं।” एक और यूजर ने कहा, “ये क्या गरीबी है लोल।”

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories