शुक्रवार, जून 14, 2024
होममनोरंजनबॉलीवुड में डेब्यू से पहले Suhana Khan के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट,...

बॉलीवुड में डेब्यू से पहले Suhana Khan के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, इस फेमस ब्रांड की एम्बेसडर बनी शाहरुख की लाडली

Date:

Related stories

गर्मियों में दिखना है पटोला तो, आज ही अपनाएं Suhana Khan के हॉट समर लुक्स

Suhana khan: मशहूर बॉलीवुड एक्टर किंग खान उर्फ शाहरुख़...

Suhana Khan: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान फिलहाल अपनी बॉलीवुड डेब्यू को लेकर काफी चर्चा में हैं। स्टारकिड ने इंडस्ट्री में डेब्यू से पहले एक अपनी फैन फॉलोविंग बना चुकी है। इस बीच बॉलीवुड में डेब्यू से पहले सुहाना खान के हाथ बड़ा प्रोजेक्ट हाथ लगा है। मिली जानकारी के मुताबिक सुहाना न्यू यॉर्क में एक बड़े ब्रैंड को एंडोर्स करती नजर आएंगी। यह उनके फैंस के लिए खुशखबरी से कम नहीं है। आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर।

इंटरनेशनल प्रोजेक्ट में दमखम दिखाएंगी सुहाना

फिल्मों में भले ही सुहाना अब तक अपना जादू नहीं दिखा पाई हो लेकिन एंडोर्समेंट की दुनिया में वह तहलका मचाने के लिए तैयार हैं। स्टाइल और लुक से लोगों के बीच चर्चा में रहने वाली सुहाना इस बार बड़ा कारनामा कर चुकी है। उनके हाथ एक इंटरनेशनल प्रोजेक्ट लगा है। रिपोर्ट्स की माने तो सुहाना ब्यूटी ब्रैंड मेबेलीन की ब्रैंड एंबैसरडर बन चुकी हैं। शाहरुख की लाडली के लिए यह प्रोजेक्ट वाकई काफी बड़ा है और यह उनके करियर के लिए एक बेहतर विकल्प है।

ये भी पढ़ें: South की इन टॉप 5 Web Series में है एंटरटेनमेंट का जोरदार तड़का, OTT पर दर्शकों से मिल रहा है भरपूर प्यार

सुहाना खान ने कहीं ये बात

इस इवेंट में सुहाना रेड को-आर्ड सेट में काफी स्टाइलिश नजर आ रही हैं। इस दौरान कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिसमें सुहाना काफी खूबसूरत लग रही हैं। एक वायरल वीडियो में सुहाना कह रही हैं कि “हाय Everyone, मैं यहां आकर काफी एक्साइटेड हूं और मैं चाहती हूं कि आपलोग वो सबकुछ जल्द देखें जिसे हमने इस प्रॉडक्ट के लिए किया है। मुझे यह मौक़ा देने के लिए धन्यवाद।” वीडियो में सुहाना काफी खुश नजर आ रही है।

जल्द फिल्म में नजर आएंगी सुहाना

बता दें कि सुहाना खान बहुत जल्द जोया अख्तर निर्देशित फिल्म ‘दि आर्चिज’ में नजर आएंगी। यह एक लाइव-एक्शन म्यूजिकल फिल्म है जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। फिल्म में सुहाना खान के साथ खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्तय नंदा भी डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

यहां देखें Video:-

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories