शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होममनोरंजनSushmita Sen को आया हार्ट अटैक, फैंस को लगा बड़ा झटका

Sushmita Sen को आया हार्ट अटैक, फैंस को लगा बड़ा झटका

Date:

Related stories

Sushmita Sen: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। उन्होंने इस बात की जानकारी दी है कि पिछले कुछ दिनों पहले वह हार्ट अटैक की शिकार हुई है। एक्ट्रेस ने यह भी बताया है कि वह अब रिकवर हो चुकी हैं। उन्होंने इस बात की जानकारी देते हुए एक लंबा पोस्ट भी शेयर किया है। यह खबर एक्ट्रेस के फैंस के लिए किसी झटके से कम नहीं है। सुष्मिता पर्सनल लाइफ हो या प्रोफेशनल आए दिन सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।

क्या है पोस्ट में खास

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

सुष्मिता ने फोटो शेयर कर लिखा, “अपने दिल को खुश और साहसी रखें, और यह आपके द्वारा खड़े हो जाएगा जब आपको इसकी सबसे अधिक आवश्यकता है शोना। यह मेरे पिता द्वारा बताई गई सबसे सच बात है। कुछ दिन पहले मुझको हार्ट अटैक आया और जिसके बाद एंजियोप्लास्टी हुई, स्टेंट लगा। इस दौरान सबसे जरूरी बात मेरे हार्ट स्पेशलिस्ट ने कहा कि मेरा दिल बड़ा है। बहुत से लोगों को सही समय पर मेरी मदद और स्पोर्ट के लिए शुक्रिया कहना चाहूंगी। वो किसी ओर पोस्ट में कहूंगी। इस पोस्ट के जरिए मैं अपने शुभचिंतको और प्रियजनों को यह खुशखबरी देना चाहती हूं कि सब ठीक है और मैं फिर से कुछ लाइफ के लिए तैयार हूं। मैं आप लोगों से बहुत प्यार करती हूं।”

Also Read: ULLU की इन Web Series में बोल्डनेस की हदें पार कर चुकी हैं Rajsi Verma, इंटीमेट सीन्स से बढ़ाया इंटरनेट का पारा

लगातार चर्चा में रहती हैं सुष्मिता

गौरतलब है कि एक्ट्रेस कुछ समय से किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी हुई है। एक्ट्रेस पहले रोहमन शॉल के साथ रिलेशनशिप की वजह से चर्चा में आई थी। बाद में वह ब्रेकअप और फिर ललित मोदी को डेट करने की खबर से लोगों को चौंका दी थी। वहीं यह भी खबर आई थी अब ललित संग उनका रिश्ता भी खत्म हो गया है। वर्कफ़्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज ‘आर्या’ के तीसरे सीजन में नजर आने वाली हैं।

 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories