सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होममनोरंजनSwara Bhasker Wedding: स्वरा का पुराना ट्वीट वायरल, पति फहद अहमद को...

Swara Bhasker Wedding: स्वरा का पुराना ट्वीट वायरल, पति फहद अहमद को ‘भाई’ कहती नजर आई एक्ट्रेस

Date:

Related stories

1 महीने डिस्कस करने के बाद तैयार हुआ Swara Bhasker के वलीमे का लहंगा, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

Swara Bhasker: स्वरा भास्कर की वलीमा ड्रेस सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रही है। इस लहंगे को पाकिस्तान से भेजा गया है। वहीं अब इस ड्रेस को लेकर कई जानकारियां सामने आई है। जानकारी के मुताबिक इस ड्रेस को 1 महीने तक डिसकस कर बनाया गया है वहीं इसमें 18 लाख की लागत आई है।

Swara Bhasker Wedding: स्वरा भास्कर ने शुक्रवार को शादी का ऐलान कर सबको चौंका दिया। उन्होंने समाजवादी पार्टी के युवा नेता फहद अहमद से गुपचुप तरीके से शादी की थी और फिर उन्होंने शादी का एक वीडियो भी शेयर किया था। शादी के बाद शेयर किए हुए वीडियो में उन्होंने अपने पति पर प्यार लुटाते हुए उन्हें अपनी जिंदगी का प्यार बताया है। हालांकि शादी के बाद उनका एक पुराना ट्वीट सोशल मीडिया पर चर्चा में है जिसमें वह फहद को अपना ‘भाई’ बता रही हैं। इस ट्वीट को लेकर यूजर्स एक्ट्रेस को काफी ट्रोल कर रहे हैं। आइये जानते हैं क्या है पूरी खबर।

स्वरा ने फहद को कहा था भाई

बता दें कि वायरल हो रहा ट्वीट ज्यादा पुराना नहीं है बल्कि इसी महीने की 2 तारीख का है जो स्वरा ने फहद को बर्थडे विश करने के लिए किया था। इस ट्वीट को करते हुए स्वरा ने लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो फहद मियां। भाई का कॉन्फिडेंस बरकरार रहे। खुश रहो और आबाद रहो। उम्र हो रही है अब शादी कर लो। आपका बर्थडे और ये साल शानदार हो।” वहीं इसका जवाब देते हुए फहद ने लिखा था, “शुक्रिया ज़र्रानवाज़ी का दोस्त। भाई के कॉन्फिडेंस ने तो झंडे गाड़े हैं वो तो बरकरार रहना ज़रूरी है और हां, तुमने वादा किया था तुम मेरी शादी में आओगे तो वक्त निकालो, लड़की मैंने ढूंढ ली है।”

ये भी पढ़ें: Sid Kiara Wedding: वैलेंटाइन डे के दिन सिड-कियारा पर चढ़ा प्यार का रंग, अनसीन फोटोज में येलो कलर में ट्विन करते दिखा कपल

यूजर्स दे रहे हैं मजेदार रिएक्शन

इस पोस्ट पर अब जब स्वरा और फहद की शादी हो गयी है तो यूजर्स जमकर निशाना साध रहे हैं। पोस्ट पर एक यूजर ने कहा, “भैया मेरे शादी के बंधन को निभाना।” एक और यूजर ने कहा, “भाई बहन की जोड़ी सलामत रहे।” एक और यूजर ने कहा, “भाई की बहना ज़िंदाबाद, बहन के भैया ज़िंदाबाद जय हो।” एक और यूजर ने चुटकी ली, “इस tweet में भाई लिखा है इसे ओर इससे ही शादी कर ली।”

स्वरा ने पति के लिए शेयर किया रोमांटिक पोस्ट

वहीं बीते दिन स्वरा ने खुद अपनी शादी की खबर सोशल मीडिया पर वीडियो के जरिए शेयर कि थी। उन्होंने फहद के साथ अपनी एक वीडियो शेयर कर कहा, “कभी-कभी आप किसी ऐसी चीज के लिए दूर-दूर तक खोज करते हैं जो आपके ठीक बगल में थी। हम प्यार की तलाश में थे, लेकिन हमें पहले दोस्ती मिली। और फिर हमने एक दूसरे को पाया! मेरे दिल में आपका स्वागत है। दिल में उथल-पुथल है, पर यह सिर्फ तुम्हारा है।” यह वीडियो काफी रोमांटिक है जिसमें उन्होंने फहद को लेकर अपनी फीलिंग्स जाहिर करती नजर आई हैं।

ये भी पढ़ें: Winter Health Tips: क्या सर्दियों में आपके भी पैरों की सूज जाती हैं उंगलियां तो इन घरेलु उपायों से जलन को करें कम

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories