मंगलवार, मई 21, 2024
होममनोरंजनPrabhas का भविष्य अब इस डाइरेक्टर के हाथ, क्या संभाल पाएंगे 600...

Prabhas का भविष्य अब इस डाइरेक्टर के हाथ, क्या संभाल पाएंगे 600 करोड़ की फिल्म की बड़ी जिम्मेदारी

Date:

Related stories

Prabhas: मौजूदा समय में ज्यादातर लोग बॉलीवुड से ज्यादा साउथ इंडस्ट्री की फिल्मों को देखना पसंद करते हैं। इसका एक बड़ा उदाहरण बाहुबली है। बाहुबली को लोगों ने इतना पसंद किया था कि वह ब्लॉकबस्टर फिल्म के रूप में सामने आई परंतु बाहुबली में दमदार एक्टिंग करने वाले साउथ के सुपरस्टार प्रभास पिछले कुछ समय से अपनी अदाकारी का जादू लोगों को नहीं दिखा पा रहे हैं। हाल ही में प्रभास की फिल्म आदिपुरुष आई थी जो बड़े पर्दे पर फ्लॉप साबित हुई। ऐसे में अब वह एक ऐसी फिल्म की तलाश कर रहे हैं जो उनके करियर को एक बार फिर उड़ान दे सके।

प्रभास की आगमी फिल्म प्रोजेक्ट के को डायरेक्ट करेंगे ये डायरेक्टर

प्रभास की आगमी फिल्म प्रोजेक्ट के को दर्शकों के सामने अपना जादू दिखाना ही होगा। फिल्म का टाइटल कल्कि 2898-AD रखा गया है इसमें प्रभास के साथ दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी। वहीं इस फिल्म को डायरेक्टर नाग अश्विन डायरेक्ट कर रहे हैं। बीते शुक्रवार को प्रभास की आगमी फिल्म प्रोजेक्ट के को लेकर कई डिटेल्स शेयर की गई हैं। इसी के साथ वीडियो भी शेयर किया गया जिसमें क्रिएटर्स ने उनका लुक रिवील किया। प्रभास के साथ दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, दिशा पटानी, कमल हसन जैसे सितारे भी इस फिल्म में नजर आएंगे। साथ ही इस बात का खुलासा हुआ है कि, कहानी का बायोपिक क्या होगा इसको लेकर भी सारी डिटेल्स सामने आ गई है। ऐसे में इन सभी जानकारी को सुनकर फैंसी उत्सुकता काफी बढ़ गई है।

600 करोड़ रुपए फिल्म का बजट

फिल्म के डायरेक्टर नाग अश्विन का जन्म हैदराबाद में हुआ था। उनके माता पिता पहले से ही डायरेक्टर हैं। नाग अश्विन ने अपने करियर की शुरुआत में ही बड़ी फिल्मों में काम किया है। ऐसे में अब वह प्रभास की नई फिल्म कल्कि 2898-AD को डायरेक्ट करने वाले हैं। इस फिल्म का बजट 600 करोड़ रुपए बताया जा रहा है। ऐसे में अब फैंस उनसे काफी ज्यादा उम्मीद लगाए हुए हैं। बता दें कि, नाग अश्विन के कंधों पर सिर्फ फिल्म का ही नहीं बल्कि प्रभास के डूबते कैरियर की भी जिम्मेदारी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories