सोमवार, मई 20, 2024
होममनोरंजनआखिर कहां हैं The Kapil Sharma Show की जान 'गुत्थी', कपिल संग...

आखिर कहां हैं The Kapil Sharma Show की जान ‘गुत्थी’, कपिल संग झगड़े के बाद बेचनी पड़ रही है सब्जियां

Date:

Related stories

Sunil Grover: सुनील ग्रोवर वह नाम हैं जो कभी ‘दि कपिल शर्मा शो’ में गुत्थी तो कभी मशहूर ‘डॉक्टर गुलाटी’ बनकर सुर्ख़ियों में रहे हैं। एक्टर आए दिन सोशल मीडिया पर अजीबोगरीब फोटो भी शेयर करते हैं जिसे देख लोग हंसने पर मजबूर हो जाते हैं। हाल ही में सुनील ग्रोवर ने एक ऐसी तस्वीर फैंस को दिखाई है जिसके बाद लोग यह सोच रहे हैं कि आखिर आजकल सुनील ग्रोवर कर क्या रहे हैं। क्या वह इंडस्ट्री को अलविदा कह गए हैं और सब्जियों का ठेला लगा दिए हैं। सोशल मीडिया पर यह फोटो खूब वायरल हो रहा है और फैंस से लेकर सेलेब्स तक जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। आइये देखते हैं क्या खास है इस फोटो में।

फोटो में सब्जी बेचते नजर आ रहे हैं सुनील ग्रोवर

सुनील ग्रोवर का लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट मजेदार है जिसमें वह ‘वेलकम’ फिल्म से नाना पाटेकर की तरह आलू और प्याज बेचते दिख रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “हमरी अटरिया”। फोटो में सुनील के आगे आलू-प्याज नजर आ रहा है और ऐसा लग रहा है वह सब्जी बेचने में व्यस्त हैं। इस फोटो को देख लोग कमेंट्स किए बिना नहीं रह पा रहे हैं।

Also Read: ‘गांधी गोडसे एक युद्ध’ की स्क्रीनिंग पर व्हाइट सिल्क साड़ी में पहुंची Rekha, रॉयल लुक के लिए आप भी कर सकती हैं ट्राई

यूजर्स कर रहे हैं मजेदार कमेंट्स

तस्वीर पर टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी ने लिखा, ‘पैंट्स तो balen Cia Ga की लग रही है। वो कितने के दिए भाई।” एक यूजर ने ‘वेलकम’ फिल्म से फेमस डायलॉग लिखा, “आलू ले लो, कांदा ले लो, सुबह से ना एक आलू बिका है ना ही आधा कांधा।” एक और यूजर ने कहा, “कपिल शर्मा शो ज्वॉइन कर लो ये सब नहीं करना पड़ेगा फिर।” एक और यूजर ने कहा, “भैया 1 किलो आलू, 1 किलो प्याज और धनिया मिर्च अलग से फ्री में प्लीज।”

Also Read: Shanaya Kapoor के इस आउटफिट से लें इंस्पिरेशन, बोल्ड रेड ड्रेस में आप भी मचा सकती हैं बवाल

इंडस्ट्री में एक्टिव हैं सुनील

गौरतलब है कि सुनील ग्रोवर लंबे समय तक कपिल शर्मा के शो का हिस्सा रहे हैं लेकिन अब वह शो में नजर नहीं आ रहे हैं। रिपोर्ट्स की माने तो किसी फ्लाइट में दोनों के बीच नोकझोंक हो गई थी जिसके बाद दोनों की बातचीत बंद है। मिली जानकारी के मुताबिक कपिल शर्मा अपने शो में भी सुनील ग्रोवर को बुला चुके हैं। पिछले साल फरवरी में सुनील ग्रोवर को हार्ट अटैक आया था और उनकी बाईपास सर्जरी हुई थी। कॉमेडियन कई फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories