गुरूवार, मई 2, 2024
होममनोरंजन'गांधी गोडसे एक युद्ध' की स्क्रीनिंग पर व्हाइट सिल्क साड़ी में पहुंची...

‘गांधी गोडसे एक युद्ध’ की स्क्रीनिंग पर व्हाइट सिल्क साड़ी में पहुंची Rekha, रॉयल लुक के लिए आप भी कर सकती हैं ट्राई

Date:

Related stories

Rekha Saree Look: रेखा बॉलीवुड में एक फैशनिस्टा हैं जिन्हें आज भी उनके साड़ी लुक की वजह से जाना जाता है। वह कई अवार्ड सेरेमनी और रेड कार्पेट में भाग ले चुकी हैं। हाल ही में रेखा एक बार फिर मुंबई में एक फिल्म की स्क्रीनिंग में अपने फैशन सेंस और खूबसूरती से फैंस का दिल जीतने में कामयाब हुई। शनिवार को ‘गांधी गोडसे: एक युद्ध’ की विशेष स्क्रीनिंग के दौरान महिमा चौधरी और पूनम ढिल्लों सहित कई सेलेब्स के साथ रेखा शामिल हुईं। राजकुमार संतोषी की यह फिल्म 26 जनवरी को रिलीज होगी। रेखा के इस लुक की चर्चा अब सोशल मीडिया पर खूब हो रही है।

व्हाइट साड़ी में स्टाइलिश दीवा नजर आईं रेखा

रेखा को अक्सर बॉलीवुड कार्यक्रमों और पार्टियों में देखा जाता है। वह हर बार अपनी साड़ी स्टाइल से चर्चा में होती हैं। ऐसे में जब वह इस बार नजर आईं तो वह एक व्हाइट सिल्क साड़ी में लाइमलाइट बटोरती नजर आई। इस लुक को उन्होंने बड़े झुमके और एक मैचिंग व्हाइट पर्स से कम्पलीट किया। इस लुक को वह बोल्ड ब्राइट मेकअप से खास बनाती दिखीं। जिस चीज ने लोगों का ध्यान खींचा वह था रेड लिपस्टिक और सिंदूर। फैंस इस लुक को देखकर कमेंट्स में जमकर तारीफ करते नजर आ रहे हैं। लुक को देख एक यूजर ने कहा, “यह कितनी खूबसूरत है, एवरग्रीन ब्यूटी हैं।” एक अन्य यूजर ने कहा, “इस उम्र में भी खूबसूरत।”

Also Read: Shanaya Kapoor के इस आउटफिट से लें इंस्पिरेशन, बोल्ड रेड ड्रेस में आप भी मचा सकती हैं बवाल

रॉयल फील के लिए साड़ी को कर सकती हैं ट्राई

गौरतलब है कि रेखा बॉलीवुड में कई हिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। उन्होंने इंडस्ट्री में फिल्मों के अलावा फैशन में भी एक अलग पहचान बनाई है। रेखा के इस साड़ी लुक को देखकर फैंस मदहोश हो रहे हैं, आप भी इस तरह के लुक को ट्राई कर सकती हैं। साड़ी वह ऑउटफिट है जो एवरग्रीन है और रेखा ने इसे जीवंत बनाने में काफी मदद की है। पार्टी में इस तरह के लुक में आप भी तहलका मचा सकती हैं। यह आपको रॉयल फील देने में मददगार साबित होगी।

Also Read: Sushmita Sen की नई कार Mercedes AMG GLE 53 कार के इन फीचर्स को देख मचल उठेंगे, देखें खासियतें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories