शनिवार, मई 4, 2024
होमViral खबर"Jawan" को लेकर SRK के फैंस में दिखी जबरदस्त एक्साइटमेंट, रात 2...

“Jawan” को लेकर SRK के फैंस में दिखी जबरदस्त एक्साइटमेंट, रात 2 बजे थिएटर के बाहर लगी लोगों की लाइन

Date:

Related stories

Jawan: 2023 बॉलीवुड के साथ किंग खान के लिए भी काफी अच्छा रहा। इस साल की शुरुआत शाहरुख खान ने अपनी फिल्म “पठान” से की थी। इस फिल्म के जरिए शाहरुख खान ने चार साल बाद बड़े पर्दे पर कमबैक किया। था इस फिल्म को फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया था। ऐसे में एक बार फिर शाहरुख खान अपनी नई फिल्म “जवान” को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं। फैंस के बीच शाहरुख खान की इस फिल्म को लेकर क्रेज़ सर चढ़कर बोल रहा है। शाह रुख खान की नई फिल्म “जवान” 7 सितंबर को सिनेमाघर में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

जवान की 7 लाख टिकटें हुई बुक

इसी कड़ी में आपको बता दें कि, शाहरुख़ खान की फिल्में रिलीज होने से पहले ही एडवांस बुकिंग के कई रिकॉर्ड तोड़ देती है। जनवरी में रिलीज हुई “पठान” को लेकर भी कुछ ऐसे ही देखने को मिला था। पठान फिल्म के रिलीज से पहले ही लाखों की संख्या में लोगों ने इसकी एडवांस बुकिंग कराई थी। ऐसे में एक बार फिर शाहरुख खान की आगमी फिल्म “जवान” को लेकर भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। शाहरुख खान की नई फिल्म “जवान” की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। ऐसे में लोग पहले दिन फिल्म देखने के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार ऑनलाइन अब तक फिल्म की 7 लाख टिकटे बुक हो चुकी है। साथ ही कुछ लोग ऑफलाइन भी टिकट खरीद रहे हैं।

रात को 2 बजे लाइन लगाकर खड़े हुए फैंस

इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि, लोग रात को 2 बजे थिएटर के बाहर लाइन लगाकर खड़े हुए हैं। लोगों के ऊपर शाहरुख खान का जादू सिर चढ़कर बोल रहा है। एक्स (जिसे पहले ट्विटर कहा जाता था ) पर शाहरुख खान के एक फैन क्लब ने वीडियो शेयर किया जिसमें देखा जा सकता है कि, फैंस रात को 2 बजे लाइन लगाकर खड़े हुए हैं। वह इंतजार कर रहे हैं कि, कब विंडो खुलेगा और वह अपनी टिकट खरीदेंगे। ‌शाहरुख़ खान की “जवान” फिल्म का ये क्रेज़ देखकर ऐसी उम्मीद लगाई जा रही है की, फिल्म अपने पहले दिन पर काफी अच्छा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर सकती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories