शनिवार, अप्रैल 20, 2024
होममनोरंजनTina Datta Love Life: शालीन से पहले अब्यूजिव रिलेशनशिप में रह चुकी...

Tina Datta Love Life: शालीन से पहले अब्यूजिव रिलेशनशिप में रह चुकी हैं टीना, अब इस तरह के व्यक्ति की कर रही हैं तलाश

Date:

Related stories

Soundarya Sharma: बिग बॉस के बाद हॉलीवुड में दमखम दिखाएंगी यह हसीना! फैंस हुए एक्साइटेड

Soundarya Sharma: बिग बॉस 16 फेम सौंदर्या शर्मा जल्द ही हॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है। कहा जा रहा है कि इसके लिए तैयारियां पूरी हो गयी है और वह बहुत जल्द फैंस के साथ इसकी घोषणा करने वाली हैं। इस सिलसिले में वह हॉलीवुड डायरेक्टर से भी मिल चुकी हैं।

Tina Datta Love Life: बिग बॉस के सीजन 16 में आने के बाद टीना दत्ता अक्सर सुर्खियों में नजर आई हैं। इस शो के दौरान टीना दत्ता की लाइफ से जुड़े कई ऐसे खुलासे हुए जिन्हें जानने के बाद फैंस हैरान हो गए। इस समय टीना दत्ता अपना अच्छा गेम खेल रही है। गेम के साथ शो में उनका रिश्ता भी अच्छा बन रहा है। इसी बीच शालीन और टीना की बढ़ती नजदीकियां भी देखी गई है। जिस तरह शो में टीना और शालीन को लड़ते हुए देखा गया, वहीं उनकी प्यार भरी बातें भी सामने आई हैं। लेकिन अब फैंस ये जानने के लिए उत्सुक है कि इन दोनों का रिश्ता कब तक जारी रहेगा और किस मंजिल तक पहुंचेगा।

पहले भी रिलेशनशिप में रखी थी टीना

बता दें कि, टीना दत्ता पहले भी रिलेशनशिप में रह चुकी हैं लेकिन उनकी लव स्टोरी कोई फेयरीटेल नहीं रही। लेकिन आज हम उनकी एक लव स्टोरी के बारे में बताएंगे। इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया गया कि, टीना दत्ता का अफेयर किसी पब्लिक फिगर से नहीं बल्कि इंडस्ट्री के बाहर चला था और उनके बॉयफ्रेंड के बारे में बहुत ही कम लोग जानते थे और उसके नाम का भी कोई खुलासा नहीं हुआ। टीना ने एक और खुलासा किया था कि वह उसे एक कॉमन फ्रेंड के जरिए ही मिली थी।

Also Read: Sushmita Sen की नई कार Mercedes AMG GLE 53 कार के इन फीचर्स को देख मचल उठेंगे, देखें खासियतें

टीना ने इस वजह से किया था ब्रेकअप

इंटरव्यू के दौरान टीना दत्ता ने बताया कि, वह एक अब्यूजिंग रिलेशनशिप में रह चुकी है। उन्हें केवल वर्बली ही नहीं बल्कि फिजिकल भी अब्यूज किया गया। उन्होंने बताया कि, उनका बॉयफ्रेंड अकेले में ही नहीं बल्कि दोस्तों के सामने भी गलत तरह से व्यवहार करता था। वह उनसे रिश्ता तोड़ना नहीं चाहती थी। लेकिन जब बाद में एहसास हुआ कि यह सब गलत हो रहा है, तो उससे ब्रेकअप कर लिया। इंटरव्यू के दौरान टीना दत्ता ने बताया था कि, मैं उनसे शादी करना चाहती थी।

ऐसे व्यक्ति को तलाश कर रही टीना

टीना दत्ता ने बताया था कि, सेम फील्ड होने के कारण इनसिक्योरिटी का खतरा ज्यादा बढ़ जाता है और उन्होंने कई सारे एक्टर्स की ऐसी शादियां भी देखी हैं, जो सफल नहीं हुई। लेकिन अब वह सिंगल हैं और कहती है कि मुझे ऐसे व्यक्ति की तलाश है, जो हमेशा मेरे साथ रहे और शब्दों से ज्यादा खामोशी को समझे।

Also Read: Shanaya Kapoor के इस आउटफिट से लें इंस्पिरेशन, बोल्ड रेड ड्रेस में आप भी मचा सकती हैं बवाल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories