Home मनोरंजन Tinnu Anand: माधुरी दीक्षित को जब एक सीन के चलते फिल्म से...

Tinnu Anand: माधुरी दीक्षित को जब एक सीन के चलते फिल्म से कर दिया था बाहर, डायरेक्टर टीनू आनंद ने खोला पुराना राज

हाल ही में डायरेक्टर टीनू आनंद एक इंटरव्यू को लेकर एक बार फिर से चर्चाओं में आ गए हैं, इस दौरान एक पुराना किस्सा शेयर करते हुए बताया कि कैसे आदाकारा को ब्रा सीन के लिए मना करने को लेकर उन्हें फिल्म से निकाल दिया गया था.

0
Tinnu Anand:
Tinnu Anand:

Tinnu Anand: बॉलीवुड की धकधक गर्ल यानि माधुरी दीक्षित एक सफल अभिनेत्री होने के साथ खूबसूरती की मिसाल भी हैं. अपने फैशन और डांस को लेकर वो आज भी सुर्खियों में छाई रहती हैं, मगर हमेशा से ऐसा नहीं था करीयर के शुरूआती दिनों में उन्हें काफी संघर्ष का भी सामना करना पड़ा. हाल ही में डायरेक्टर टीनू आनंद ने एक इंटरव्यू के दौरान एक पुराना किस्सा शेयर करते हुए बताया कि कैसे आदाकारा को ब्रा सीन के लिए मना करने को लेकर उन्हें फिल्म से निकाल दिया गया था.

टीनू आनंद ने शेयर किया पुराना किस्सा

एक मीडिया हाउस को दिए गए एक इंटरव्यू के बीच डायरेक्टर टीनू आनंद ने कई बड़े खुलासे किए हैं, उन्होने बताया कि वो वक्त माधुरी के लिए शुरूआत का ही समय था जब उन्होने कामयाबी का स्वाद सिर्फ चखा ही था. इस बीच जब एक सीन में टीनू आनंद ने उनसे ब्लाउज के बिना केवल ब्रा में आने का प्रस्ताव रखा तो इसे एक्ट्रेस ने एक पल में मना कर दिया. इसके बाद उन्होने आदाकारा को फिल्म से निकाल दिया था.

माधुरी ने इस सीन के लिए बोला था ना

बता दें कि यह समय 1989 का था जब अमिताभ बच्चन का करियर जोरो पर था, उस वक्त एक सीन के दौरान अदाकारा को ऐसा करने का ऑफर दिया गया था जिसमें गुंडों के बीच माधुरी दीक्षित को अमिताभ को बचाना था. इसके बाद याद करते हुए टीनू आनंद ने बताया कि ऐसा न होने पर मैंने सीधे पूरे सेट पर  पैकअप के लिए बोल दिया था. बता दें कि खबर सामने आने के बाद से माधुरी दीक्षित एक बार फिर चर्चाओं में आ गई हैं.

कौन हैं टीनू आनंद

जानकारी के लिए बता दें कि टीनू आनंद एक एक्टर होने के साथ डायरेक्टर के तौर पर भी काम कर चुके हैं. उन्होने शहंशाह, कालिया,  जीना तेरी गली में और अंजाम जैसी बड़ी फिल्मों में काम किया है. वहीं इस इंटरव्यू के बाद वो एक बार फिर चर्चाओं में छा गए हैं.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमाराYouTube Channel ‘DNP INDIA’को अभी subscribe करें। आप हमेंFACEBOOKINSTAGRAMऔरTWITTERपर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version